भारत

नीतीश के NDA में जाने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं उद्धव ठाकरे भी…

Speculation About Uddhav Thackeray Joining NDA.: ‎राजनीति भी गजब का विषय है। कब क्या चर्चा हो शुरू हो जाए, कोई नहीं जानता। बिहार के CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के NDA में शा‎मिल होने के बाद अब महाराष्ट्र में शिवसेना (UBT) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के NDA में जाने की अटकलें तेज हो गई हैं।

बताया जा रहा है ‎कि सावंतवाड़ी में जनसभा के दौरान उद्धव ने PM मोदी की जमकर तारीफ कर डाली, बस इसी बात से कयास लगाए जा रहे हैं ‎कि उद्धव ठाकरे भी NDA में जाने वाले हैं।

हालां‎कि लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही महीनों का वक्त बचा है। ऐसे में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीति सरगर्मियां तेज होती दिख रही है। इस बीच महाराष्ट्र में शिवसेना (UBT) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के सुर भी बदलते दिख रहे हैं।

उन्होंने PM मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह कभी प्रधानमंत्री के दुश्मन नहीं थे और न ही हैं। Uddhav Thackeray के इस बयान के बाद चर्चा है कि महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब शायद महाराष्ट्र में भी INDIA गठबंधन में फूट डलने वाली है।

उद्धव ठाकरे ने कहा…

बता दें ‎कि उद्धव ठाकरे ने यहां Maharashtra के सावंतवाड़ी में 4 फरवरी को एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान PM नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘हम पहले भी कभी पीएम मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी उनके दुश्मन नहीं हैं।

PM मोदी ही वह व्यक्ति थे, जिन्होंने शिवसेना के साथ संबंध जोड़ने का फैसला किया था। हम आपके साथ थे। शिवसेना आपके साथ थी, लेकिन बाद में आपने हमें खुद से दूर कर दिया।

शिवसेना यूबीटी के प्रमुख ने BJP पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा हिंदुत्व और भगवा ध्वज आज भी कायम है, लेकिन बीजेपी आज उस भगवा ध्वज को फाड़ने की कोशिश कर रही है।

PM मोदी के पक्ष में उद्धव ठाकरे के इस बयान पर राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता और Congress विधायक विजय वडेट्टीवार ने कहा, ‘ऐसा नहीं लगता कि वह ऐसा कुछ करेंगे। इसे तूल देना उचित नहीं होगा, ठाकरे एक स्वाभिमानी नेता हैं, वह ऐसा कुछ नहीं करने वाले हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker