टेक्नोलॉजी

Nothing Phone (2a) का नया एडिशन लॉन्च, कीमत और ऑफर चेक करें

नथिंग (Nothing Phone (2a)) ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Nothing Phone 2a का एक नया एडिशन भारत में लॉन्च किया है।

Nothing Phone (2a): नथिंग (Nothing Phone (2a)) ने अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Nothing Phone 2a का एक नया एडिशन भारत में लॉन्च किया है।  दरअसल, नथिंह ने कुछ महीने पहले ही भारत समेत ग्लोबली अपने इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था।  उस वक्त कंपनी ने अपने इस फोन को दो कलर -वाइट और ब्लैक में लॉन्च किया था।  अब कंपनी ने इस फोन का ब्लू कलर एडिशन लॉन्च किया है। इसका मतलब है कि भारतीय यूज़र्स अब नथिंग फोन 2ए को वाइए एंड ब्लैक के साथ ब्लू कलर के ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं।

Nothing Phone (2a) ने लॉन्च किया नए रंग का फोन

आपको बता दें कि नथिंग ने अपने इस नीले रंग के फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर भारतीय मार्केट के लिए ही लॉन्च किया है।  इस फोन को एक अतिरिक्त वेरिएंट 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 27,999 रुपये है।

इस फोन का पहला वेरिएंट 8GB + 128GB मॉडल के साथ आता है, जिसकी कीमत 25,999 रुपये है।  इस फोन का तीसरा वेरिएंट 8GB + 256GB मॉडल के साथ आता है, जिसकी कीमत 25,999 रुपये है।  नथिंग ने जानकारी दी है कि नथिंग फोन 2ए का ब्लू एडिशन 2 मई की दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी और कंपनी ने इस फोन पर एक दिन के लिए शानदार लॉन्च ऑफर भी दिया है।  यूजर्स इस फोन को 2 मई के दिन सिर्फ 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत से खरीद सकते हैं।  हालांकि, यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए ही मान्य है।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले: इस फोन में 6। 7 इंच की 10 बिट फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट समेत कई खास फीचर्स के साथ आती है।

प्रोसेसर: इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7200 Pro SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो ग्राफिक्स के लिए Mali G610 GPU के साथ आता है।

बैक कैमरा: इस फोन के पिछले हिस्से पर कंपनी ने 50MP+50MP का एक शानदार डुअल कैमरा सेटअप दिया है।

फ्रंट कैमरा: इस फोन के अगले हिस्से पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और फास्ट चार्जिंग: इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कनेक्टिविटी: इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 5G, Wi-Fi 6, Bluetooth 5। 3, NFC, GPS और USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ कई खास फीचर्स दिए गए हैं।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker