ऑटो

OLA 15 अगस्त को फिर मचाएगी धमाल, लॉन्च करने जा रही दो नए Electric Scooter

नई दिल्ली: ग्लोबल स्तर पर ऑटोमोबाइल (Automobile) को लेकर मची प्रतिस्पर्धा के बीच भारतीय बाजार में OLA Electric एक और Electric Scooter को उतारने जा Automobile रही है।

Company ने पहले ही दो उत्पाद को बाजार उतारने के बाद अब 15 अगस्त को एक और Electric Scooter को लाने के लिए उसका Teaser जारी कर दिया है।

हालांकि इसे लेकर लोगों काफी जिज्ञासा है कि कंपनी जिस उत्पाद को Indian Market में लाने जा रही है, उसकी कीमत क्या होगी, वह देखने में कैसा होगा आदि बातों को उत्साहित है।

OLA Electric Scooter will rock again on August 15, going to launch two new

Ola S1 का वही सस्ता वाला Variants होगा

नाम और अन्य Details अभी नहीं आए हैं सामने हालांकि नाम और डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आया है, Ola का कहना है कि यह अब तक बेची गई सबसे Green EV होगी।

क्या यह Ola S1 का वही सस्ता वाला Variants होगा जिसकी कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी और इसकी शुरुआती कीमत एक लाख रुपये से कम हो सकती है? फिलहाल इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इसका खुलासा 15 अगस्त के दिन ही होगा।

साथ ही कंपनी अपनी Electric Car Ola Electric Car को लेकर भी बड़ा Update दे सकती है। Ola के SEO भावेश अग्रवाल के अनुसार, 15 अगस्त के Launch Event से कंपनी की भविष्य की बड़ी योजनाओं का भी पता चलेगा।

OLA Electric Scooter will rock again on August 15, going to launch two new

कम कीमत वाले वैरिएंट में Battery Range

फिलहाल कंपनी का फोकस अपने Electric Scooters पर है। हालांकि, कीमत कम किए जाने पर ओला नए Electric Scooter में कुछ Smart Feature में कटौती कर सकती है, जो S-1 Pro को खास बनाते हैं।

यानी कम कीमत वाले वैरिएंट में Battery Range और कम Smart Features जैसे समझौते की उम्मीद की जा सकती है।

Scooter में बड़े सुधार देखने को मिले उदाहरण के लिए, ओला एस1 कम कीमत के साथ Cruise Control, Hyper Mode और कम रेंज के साथ आता है।

क्या Ola कीमत में कटौती करने के लिए Onboard स्पीकर, Disc brakes-LED headlights में कटौती करेगी? इसकी जानकारी के लिए हमे 15 अगस्त तक इंतजार करना होगा।

OLA Electric Scooter will rock again on August 15, going to launch two new

स्कूटर को Lock-Unlock करने के लिए एक नया App

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में Move OS-2 Update के साथ ओला S1 Pro की Testing के दौरान स्कूटर में बड़े सुधार देखने को मिले।

स्कूटर को Map My India से Navigation मिला, इसके स्पीकर को Active किया गया, स्कूटर को Lock-Unlock करने के लिए एक नया Companion App-Cruise Control मिला।

बहरहाल, Scooter जैसा भी, उसे लेकर अब लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। साथ ही उसकी सारी छिपी हुई जानकारियां सामने भी आ जाएंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker