झारखंड

समाज सेविका ने पैर फूल जाने से चलने-फिरने में असमर्थ वृद्धा को पहुंचाया अस्पताल

झींकपानी स्थित वृद्धा आश्रम (Old Age Home at Jhinkapani) में 9 महीना से रह रही बड़ी बाजार कुम्हार टोली निवासी 65 वर्षीय शशि बरहा को अक्सर बीमार रहने और देखने वाला कोई न होने के कारण वृद्ध आश्रम (Old age Home) में भर्ती कर दिया गया था।

Old Age Home at Jhinkapani :झींकपानी स्थित वृद्धा आश्रम (Old Age Home at Jhinkapani) में 9 महीना से रह रही बड़ी बाजार कुम्हार टोली निवासी 65 वर्षीय शशि बरहा को अक्सर बीमार रहने और देखने वाला कोई न होने के कारण वृद्ध आश्रम (Old age Home) में भर्ती कर दिया गया था।

आश्रम में वृद्ध महिला के दोनों पैर फूल जाने और अधिक बीमार होने के बाद सोमवार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PLB अलकमा रूबी और समाज सेवी लक्ष्मी बरहा ने बताया की उक्त दोनों रविवार को वृद्धा आश्रम गए थे।

जहां उन्होंने देखा कि शशि बरहा बीमार है और उसके दोनों पर फूल गया है और वह चलने-फिरने में भी असमर्थ हैं। जिसके बाद उक्त दोनों ने सोमवार को 108 एंबुलेंस में झींकपानी (Jhinkapani) से लाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

उन्होंने बताया कि यहां सभी प्रकार की जांच करा दी गयी है। चिकित्सकों ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही सही से उपचार होगा। चिकित्सकों ने बताया कि उपचार के दवा दी जाएगी तो पैरों का सूजन कम होगा तो चल भी पाएगी।

दोनों महिलाओं ने बताया कि जब तक Sadar Hospital में इलाज चलेगा,हम लोग सेवा करते रहेंगे। सदर अस्पताल में शशी बरहा को भर्ती कराने में गार्ड राजु खलखो और संहिताओं ने भी सहयोग दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker