टेक्नोलॉजी

मार्केट में आया Oukitel BT 50 रग्ड स्मार्टवॉच, मिलिट्री ग्रेड स्टाइल के साथ…

Oukitel BT 50 Launched : अगर आप Smartwatch के शौकीन है, तो आपके लिए मार्केट में आई है एक नई स्मार्ट वॉच। हम जानते हैं कि Oukitel अपने रग्ड स्मार्टफोन के लिए लोकप्रिय है। कंपनी ने अब एक नई Oukitel BT50 रग्ड Smartwatch को लॉन्च किया है।

यह Smartwatch एक Rugged Model है जिसे Military-grade Style के साथ डिजाइन किया गया है। यह बजट-फ्रेंडली स्मार्टवॉच 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस है। यहां हम आपको Oukitel BT 50 रग्ड स्मार्टवॉच के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Oukitel BT 50 की कीमत

Oukitel BT 50 की कीमत $55.99 (लगभग 4,644 रुपये) है। वहीं Amazon US पर $10 (लगभग 829 रुपये) कूपन इस्तेमाल करने पर स्मार्टवॉच की कीमत और भी ज्यादा किफायती होकर $45.99 (लगभग 3,815 रुपये) तक कम हो जाती है। यह Smartwatch बोल्ड ब्लैक या ग्रीन और वाइब्रेंट सिल्वर (Silver) या ऑरेंज (Orange) कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

मार्केट में आया Oukitel BT 50 रग्ड स्मार्टवॉच, मिलिट्री ग्रेड स्टाइल के साथ…

Oukitel BT50 डिस्प्ले

Oukitel BT50 रग्ड स्मार्टवॉच में 1.43-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 466 x 466 पिक्सल है। यह एक रग्ड डिजाइन से लैस है जिसमें एक चंकी स्ट्रैप और एक आकर्षक राउंड वॉच फेस शामिल है। ड्यूराबिलिटी और स्टाइल के साथ यह Smartwatch आउटडोर और सिटी यूजर्स दोनों के लिए बेस्ट है।

हेल्थ ट्रैकिंग के लिहाज से BT50 में Heart Rate, Blood Oxygen Saturation और स्लीप हेल्थ को ट्रैक किया जा सकता है। सेंसर डाटा यह सुनिश्चित करता है कि किसी भी स्थिति में अपनी हेल्थ का ख्याल रखा जा सकता है। Oukitel की यह स्मार्टवॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है। यूजर चाहे एक अनुभवी एथलीट हों या फिटनेस में शुरुआती खिलाड़ी Oukitel BT50 सभी को एक्टिविटीज ट्रैक करने में मदद करती है।

इसके अलावा यूजर अपने वर्कआउट के दौरान सटीक GPS डाटा के लिए अपने एंड्रॉइड या IOS फोन को कनेक्ट कर सकते हैं।

Oukitel BT50 की बैटरी

ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी फोन कॉल, वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम जैसे लोकप्रिय ऐप्स से Notification और म्यूजिक कंट्रोल प्रदान करती है। AI वॉयस असिस्टेंट के जरिए डेली Interaction को बेहतर और आसान बना सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में 400mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15 दिनों तक चल सकती है, वहीं स्टैंडबॉय मोड पर 45 दिनों तक रह सकती है। दो घंटे के क्विक रिचार्ज की बदौलत कम समय में ज्यादा लंबे समय तक स्मार्टवॉच का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Oukitel BT50 Smartwatch IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आती है। मतलब पानी के भीतर भी आसानी से इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker