पाक ने पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर की गोलाबारी, भारतीय जवान भी दे रहे मुंहतोड़ जवाब

पुंछ: पाकिस्तानी सैनिक बुधवार सुबह से ही पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे कस्बा और किरनी सेक्टरों में भारतीय चौकियों व रिहायाशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी कर रहे हैं। भारतीय जवान भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बार-बार भारतीय जवानों से मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान लगातार नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी कर रहा है।

आज सुबह 9.10 बजे के करीब पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए पहले तो हल्के हथियारों से गोलीबारी की परंतु जैसे ही भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। पाक सैनिकों ने कस्बा व किरनी सेक्टर के रिहायशी इलाकों में मोर्टार शेल दागने शुरू कर दिए।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने गत मंगलवार को भी जिला पुंछ के तीन सेक्टर कस्बा, किरनी और शाहपुर में सुबह 10.30 बजे सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों व रिहायशी इलाकों में गोलाबारी की थी। भारतीय जवानों ने जब इसका जवाब दिया तो पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी का सिलसिला थम गया।

पिछले एक सप्ताह से लगातारी जारी इस गोलाबारी के कारण रिहायशी इलाकों में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। भारतीय जवान भी पाकिस्तान की हर गोलाबारी का कड़ा जवाब दे रहे हैं।

Back to top button