झारखंड

… और निगम के कचरा वाहन यार्ड में दर्जनों बोरा फेंका हुआ मिला चावल, फिर…

डालटनगंज (Daltonganj) के सरकारी बस डिपो से सटे नगर निगम के कचरा वाहन यार्ड में दर्जनों बोरा चावल फेंका मिला।

Palamu Garbage Vehicle Yard: डालटनगंज (Daltonganj) के सरकारी बस डिपो से सटे नगर निगम के कचरा वाहन यार्ड में दर्जनों बोरा चावल फेंका मिला। चावल से भरे बोरे लावारिस हालत में फेंके मिले।

बोरों में भरे चावल को देखने से लगता था कि चावल के सड़ने पर नगर निगम (Municipal council) के वाहन से वहां गिराया गया होगा। हालांकि चावल से भरे बोरे वहां कौन लाकर रखा, इसकी जानकारी किसी ने नहीं दी।

नगर निगम के कर्मियों के पास भी इसका कोई जवाब नहीं था। सारे लोगों ने अनभिज्ञता जाहिर की।

सूचना मिलने पर भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी (CPI) के जिला सचिव रूचिर कुमार तिवारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

स्थिति जांचने के बाद भाकपा जिला सचिव ने आरोप लगाते हुए कहा कि गरीबों के समक्ष खाने के लाले पड़े हुए हैं और दर्जनों बोरा राशन का चावल खुले में फेंक दिया गया है। नगर निगम कार्यालय के गाड़ी पार्किंग इलाके में सारे चावल के बोरे फेंके मिले।

भाकपा (CPI) नेता ने कहा कि यह अनाज कब का है और कैसे खराब हो गया, यह बहुत बड़ा प्रश्न है, जिसका जवाब खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी को तत्काल देना चाहिए।

जिला सचिव ने इस संबंध में जानकारी लेने के लिए सदर प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी को भी टेलीफोन किया, लेकिन किसी ने कोई जवाब नहीं दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker