झारखंड

बाइक चोर गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने दबोचा, जब्त की 8 मोटरसाइकिलें…

जिले की हुसैनाबाद (Hussainabad) पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास चोरी की आठ बाइक बरामद की गई है।

Palamu Vehicle Theft: जिले की हुसैनाबाद (Hussainabad) पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास चोरी की आठ बाइक बरामद की गई है।

इस संबंध में हुसैनाबाद SDPO मुकेश कुमार महतो ने मंगलवार को बताया कि 18 फरवरी को Bihar के बरूण थाना क्षेत्र निवासी गोविंद कुमार सिंह ने हुसैनाबाद थाना में आवेदन देकर बाइक (बीआर 26 आर 8811) के चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अनुसंधान के क्रम में हुसैनाबाद के नहर मोड़ निवासी रोहित कुमार उर्फ लड्डू को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार रोहित ने जुर्म को स्वीकार करते हुए गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में बताया। उसने बताया कि सभी मिलकर बाइक चोरी कर बेचने का कार्य करते हैं।

जिन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें रामजी दस उर्फ गोलू, अमन कुमार उर्फ बटेर मकबरा रोड, हुसैनाबाद, आदित्य वर्धन सिंह ग्राम टेंटा, हुसैनाबाद व पवन कुमार ग्राम कुकही थाना हैदरनगर शामिल हैं।

SDPO मुकेश ने बताया कि सभी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बाइक चोरी व बिक्री करने की बात स्वीकार की है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि Hussainabad के हरिहर चौक, स्टेशन रोड के अलावा आसपास के थाना क्षेत्रों के साथ बिहार के Aurangabad जिला अंतर्गत नबीनगर थाना क्षेत्र में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

छापेमारी दल में Inspector सह थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह, ASI बीर बहादुर सिंह शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker