झारखंड

बदला लेने के लिए लूट ली थी दहेज में देने वाली बाइक, पुलिस ने लूटी हुई बाइक सहित 9 बाइक की बरामद

Palamu Police Recovered Bike: पलामू पुलिस (Palamu Police) ने लूटी गई एक Bike सहित नौ बाइक बरामद की है। साथ ही दो कांडों का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

Image

गिरफ्तार आरोपितों में सोनू सिंह, संतोष रजक एवं एक अन्य शामिल है। इस कांड का तीसरा आरोपित फरार है।

जिले की SP रिष्मा रमेशन ने शुक्रवार को बताया कि 27 जनवरी को जिले के पाण्डू थाना क्षेत्र के बनवारी मोड़ के पास तीन अज्ञात लुटेरों ने गढवा के चिरौजिया के सुदामा बैठा की बाइक लूट ली थी। पुलिस ने छापेमारी को सोनू सिंह को पकड़ा। उसके घर से एक अन्य बिना नंबर की स्प्लेंडर प्लस (Splendor Plus) बाइक बरामद की गई, जिसका कोई कागजात उसके पास नहीं था।

लूट ली थी दहेज में दी जाने वाली बाइक

Image

सोनू सिंह ने लूट की घटना के शामिल एक अन्य साथी का नाम संतोष रजक बताया, जिसके बाद उसे भी Arreste कर लिया गया। पूछताछ में यह बात सामने आई कि संतोष रजक सुदामा रजक के गोतिया परिवार से आता है। संतोष रजक का अपने गोतिया से हमेशा विवाद रहता है। इसी कारण बदला लेने के लिए संतोष ने दहेज में दी जाने वाली Bike लूट ली थी, ताकि लड़की की शादी टूट जाए।

.Image

इसी तरह पांडू थाना (Pandu Police Station) क्षेत्र के ही गोलपा इलाके से विकास कुमार को गिरफ्तार कर उसके घर से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद की गई। SP ने बताया कि सारी मोटरसाइकिल जपला नौडीहा बाजार और लठैया इलाके के विभिन्न क्षेत्रों से चोरी की गई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker