झारखंड

पुलिस से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक ने युवक को कुचला, मौत

बालू तस्करी (Sand Smuggling) के कारण गुरुवार को पलामू में एक व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस अवैध बालू (Illegal Sand) लदे ट्रैक्टर का पीछा कर रही थी।

Palamu Road Accident: बालू तस्करी (Sand Smuggling) के कारण गुरुवार को पलामू में एक व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस अवैध बालू (Illegal Sand) लदे ट्रैक्टर का पीछा कर रही थी।

पुलिस से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक ने स्पीड बढ़ा दी, जिससे उसका नियंत्रण ट्रैक्टर पर नहीं रहा और बाईक सवार को रौंदते हुए फरार हो गया। घटना पाटन – पंडवा मुख्य मार्ग पर स्थित नावाडीह में हुई।

ट्रैक्टर के टक्कर से पाटन प्रखंड के उताकी पंचायत के वार्ड सदस्य उपेंद्र पांडेय उर्फ लुल्लू पांडेय (40) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वह गंगतुआ गांव के रहने वाले थे।

गुरुवार को उपेंद्र अपने गांव के ही सरबजीत पांडेय के साथ किसी काम से मोटरसाइकिल से पाटन जा रहे थे। 11.40 बजे के करीब वह Nawadih पहुंचे थे। तभी पीछे से ट्रैक्टर ने रौंद दिया। इस घटना में सरबजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सरबजीत को स्थानीय लोगों ने ईलाज के लिए Medinirai Medical College Hospital भेजा। वहीं मृत वार्ड सदस्य के शव का Post Mortem कर परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों आक्रोशित हो गए। उन्होंने घटनास्थल पर पाटन-पंडवा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

ग्रामीणों की मांग है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर और चालक को पकड़ा जाए। मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाए। जाम स्थल पर ग्रामीणों को समझाने पाटन और पंडवा थाना की पुलिस पहुंचीं हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker