बिहार

लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी से ED कर रही पूछताछ, तेज प्रताप और मीसा भारती…

Patna Land For Job Scam : रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से 10 घंटे पूछताछ के बाद मंगलवार को ED पूर्व डिप्टी CM तेजस्वी यादव से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि दिल्ली ED Office से सोमवार को पटना आई 12 अधिकारियों की टीम पूछताछ कर रही है। सोमवार को Lalu Yadav से लगभग 10 घंटे पूछताछ हुई थी।

मंदिर में तेज प्रताप और मीसा भारती

ED कार्यालय के बाहर राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ। तेजस्वी के भाई तेज प्रताप यादव और बहन मीसा भारती भी कार्यालय के पास ही मंदिर में बैठे हैं। पार्टी के कई सांसद, विधायक सहित वरिष्ठ नेता भी मौके पर मौजूद हैं।

तेजस्वी समर्थक लगातार उनके समर्थन और केंद्र सरकार के विरोध में ED दफ्तर के बाहर नारेबाजी कर रहे हैं। शाम होते ही ED Office के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ भी बढ़ गई है।

विरोधी नेताओं ने कसा तंज

इस मामले में कई नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। बिहार (Bihar) के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तंज कसा है। मंगलवार कप Media कर्मियों से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जब मुख्यमंत्री रहे तो चारा खा गए, वहीं जब रेल मंत्री हुए तो बच्चों की नौकरी खा गए।

पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा (HUM) के संरक्षक जीतन राम मांझी ने लालू परिवार पर तंज कसते हुए Social Media X पर एक पोस्ट कर लिखा कि आप क्या चाहते हैं? नौकरी दो और जमीन लिखवा लो, कुछ नहीं होगा। सेना की ज़मीन बेच दो और कुछ नहीं होगा। … भाई ऐसा है ई मोदी राज है, जनता का पैसा खाइएगा तो हवालात का हवा भी खाना पड़ेगा। जस करनी तस भोग।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker