बिहार

प्रधानमंत्री मोदी की वजह से आप सभी जिंदा हैं: मंत्री राम सूरत

पटना: बिहार के मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता राम सूरत राय COVID-19 वैश्विक महामारी से निपटने के लिए PM Narendra Modi के प्रयासों की सराहना करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

Social Media पर वायरल हुए एक वीडियो में, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री कथित तौर पर यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘‘ आज अगर आप सभी जिंदा हैं, तो Narendra Modi की वजह से।’’

वीडियो संभवत: पिछले हफ्ते Muzaffarpur जिले में बनाया गया, जहां से राय ताल्लुक रखते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ विकास का काम हो रहा है। लोगों की और आकांक्षाएं हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं। Government एक व्यवस्था के तहत चलती है। जानमाल और आपदा की व्यवस्था करने के बाद जो राशि बचती है, उससे विकास कार्य किया जाता है।

राम सूरत राय कई टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहे

पिछले दो-तीन साल में Corona (Virus Infection) के कारण अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। PAK और अन्य जगहों पर Covid द्वारा की गई तबाही को देखें। हम लोग PM द्वारा टीके लगवाए जाने और अर्थव्यवस्था को संभालने के कारण बच गए।’’

मंत्री हाल के दिनों में इस तरह की कई टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पूर्व राय ने केंद्र की सशस्त्र बल में भर्ती की ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध कर रहे लोगों को कथित तौर पर ‘‘आतंकी’’ करार दिया था।

मंत्री ने पिछले महीने 100 से अधिक अधिकारियों के तबादलों और पदस्थापन पर Bihar के CM Nitish Kumar के ‘वीटो’ के खिलाफ अपने आक्रोश के कारण भी सुर्खियां बटोरी थीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker