झारखंड

दशम फॉल में डूबने से पटना के युवक की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

मेडिकल कंपनी में काम करने वाले 27 वर्षीय विनीत कुमार की दशम फॉल में डूबने से मौत हो गई।  पटना के बिहटा रहने वाले विनीत कुमार अपने दो दोस्तों

Youth From Patna Died In Ranchi: मेडिकल कंपनी में काम करने वाले 27 वर्षीय विनीत कुमार की दशम फॉल में डूबने से मौत हो गई।  पटना के बिहटा रहने वाले विनीत कुमार अपने दो दोस्तों के और एक ड्राइवर के साथ मेडिकल कंपनी के काम के सिलसिले में पटना से जमशेदपुर आए हुए थे।

 जमशेदपुर में अपना काम पूरा करने के बाद विनीत अपने दोस्तों के साथ रांची लौट रहे थे, इसी दौरान उन लोगों ने दशम फॉल घूमने का मन बना लिया।

दशम फॉल के पास रहने वाले स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि एक कार में चार युवक गुरुवार की शाम दशम फॉल पहुंचे थे, जिनमें से एक कार का ड्राइवर था।  शाम के समय मे फॉल बंद हो जाता है, इस वजह से फॉल की तरफ जा रहे युवकों को स्थानीय लोगो ने अंदर जाने से मना किया,

लेकिन सभी फिर भी फॉल के अंदर चले गए।  एक घंटे बाद ही दो युवक अचानक चिल्लाने लगे तो पता चला कि एक यूवक डूब गया है।  स्थानीय लोगों के द्वारा विनीत को पानी से निकलाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मिला।

गोताखोरों ने निकाला शव

दशम फॉल थाना प्रभारी प्रशांत ने बताया कि पटना के रहने वाले एमआर विनीत कुमार की दशम फॉल में डूबने की वजह से मौत हो गई है।  शुक्रवार की सुबह स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को फॉल से बाहर निकाला गया।  विनीत के परिजन पहुंच चुके हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रांची में रुकना था सभी को

विनीत के दोस्तों ने बताया कि वे सभी अपने मेडिकल कंपनी के दवाइयों का प्रचार करने के लिए पहले जमशेदपुर गए और उसके बाद रांची जा रहे थे।

गुरुवार की रात सभी को रांची में ही ठहरना था और फिर शुक्रवार को रांची में कई डॉक्टरों से मुलाकात करनी थी।  इस दौरान सबने दशम फॉल घूमने का मन बनाया।

दशम फॉल में ही नहाने के क्रम में विनीत का पैर फिसल गया, जिसकी वजह से वह पानी में डूब गया।

 

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker