टेक्नोलॉजी

OnePlus 10 Pro लॉन्च करने की तैयारी पूरी

कंपनी ने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को किया टीज

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस भारत में वनप्लस 10 प्रो (OnePlus 10 Pro) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत में वनप्लस 10 प्रो की लॉन्च डेट का खुलासा किए बिना कंपनी ने देश में अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज किया है।

बीते दिनों भारत में लॉन्च किए गए वन 10प्रो और वनप्लस नोर्ड सीई2 5 जी के अलावा, वनप्लस के पास अपने यूजर्स के लिए काफी कुछ है।

हाल ही में एक लीक ने कथित तौर पर 2022 के लिए कंपनी की योजनाओं पर ध्यान खींचा है, जिसमें बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाले ब्रांड से प्रमुख स्मार्टफोन लॉन्च की टाइम लाइन का खुलासा किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मार्च में वनप्लस 10 प्रो लॉन्च के बाद, कंपनी अगले महीने अप्रैल में वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट, अप्रैल के अंत में वनप्लस नॉर्ड 2 टी या मई की शुरुआत में, वनप्लस 10 आर को मई में, वनप्लस नॉर्ड 3 को लॉन्च करेगी।

जिसे वनप्लस नॉर्ड प्रो भी कहा जा सकता है, जुलाई 2022 में लॉन्च किया जाएगा, और वनप्लस 10 अल्ट्रा भी होगा, जो 2022 की तीसरी तिमाही में लॉन्च होगा।

वनप्लस 10 अल्ट्रा को देश में वनप्लस की ओर से आखिरी लॉन्च कहा जा रहा है। वनप्लस के इस महीने के अंत में भारत में वनप्लस 10 प्रो लॉन्च करने की उम्मीद है।

वनप्लस 10 प्रो कंपनी की नवीनतम फ्लैगशिप पेशकश है जिसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट के इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5 जी के सस्ते और अधिक टोंड डाउन संस्करण के रूप में आने की उम्मीद है।

वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट की भारत में कीमत लगभग 20,000 रुपये होने की उम्मीद है। वनप्लस के वनप्लस 10 अल्ट्रा को लॉन्च करने की भी अफवाह है।

यह रिपोर्ट्स का सुझाव है कि स्मार्टफोन निर्माता की ओर से एक अल्ट्रा-प्रीमियम पेशकश होगी और यह वनप्लस 10 प्रो के ऊपर बैठेगी।

इस साल भी, अभी तक टी सीरीज वनप्लस 10टी की कोई रिपोर्ट नहीं आई है। वनप्लस 10 प्रो स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आता है और इसे भारत में उसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है, जैसा कि इसके पूर्ववर्ती 54,000 रुपये से शुरू होता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker