भारत

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर सुरक्षा में चूक का लगाया आरोप

श्रीनगर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर बनिहाल सुरंग में ‘बड़ी सुरक्षा चूक’ का आरोप लगाया।

अनंतनाग जिले के खानबल इलाके में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) ने बनिहाल सुरंग को पार किया, तो उसके स्वागत के लिए आई भारी भीड़ को संभालने के लिए एक भी पुलिसकर्मी नहीं था।

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर सुरक्षा में चूक का लगाया आरोप - Rahul Gandhi accuses Jammu and Kashmir administration of lapse in security

उन्होंने कहा कि उनके सुरक्षा गाडरें ने उन्हें आगे नहीं बढ़ने की सलाह दी

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके भविष्य के कार्यक्रमों के लिए सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त होगी, जिसमें श्रीनगर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) कार्यालय में यात्रा का समापन भी शामिल है। वो यहां 30 जनवरी को राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे और एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने मीडिया को बताया कि राहुल गांधी को आज 16 किमी पैदल चलना था, लेकिन सुरक्षा में चूक के कारण वह केवल 4 किमी ही चल पाए।

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर सुरक्षा में चूक का लगाया आरोप - Rahul Gandhi accuses Jammu and Kashmir administration of lapse in security

उन्होंने कहा कि प्रशासन को आने वाले दिनों में विशेष रूप से श्रीनगर पहुंचने पर यात्रा के लिए उचित सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि BJP and RSS की गलत नीतियों के कारण एक राष्ट्र के रूप में भारत टूट रहा है और यात्रा लोगों को एक साथ लाने का एक प्रयास है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker