झारखंड

आज झारखंड आ रहे राहुल गांधी, चाईबासा में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

चाईबासा में सिंहभूम से झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी (Joba Manjhi) के पक्ष में और बसिया में लोहरदगा से कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत (Sukhdev Bhagat) के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

Rahul Gandhi in jharkhand : आज यानी मंगलवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) झारखंड (Jharkhand) आ रहे हैं।

वे चाईबासा (Chaibasa) के टाटा मैदान और बसिया के कोनबीर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

चाईबासा में सिंहभूम से झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी (Joba Manjhi) के पक्ष में और बसिया में लोहरदगा से कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत (Sukhdev Bhagat) के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

CM चंपाई सोरेन चुनावी सभा में रहेंगे मौजूद

चुनावी सभा में मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन (CM Champai Soren) , कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम समेत अन्य नेता-कार्यकर्ता शामिल होंगे।

बसिया की सभा में लोहरदगा के प्रत्याशी सुखदेव भगत के साथ खूंटी के कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा (Kalicharan Munda) भी मौजूद रहेंगे।

सभा स्थलों का लिया गया जायजा

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि कांग्रेस नेताओं के दल ने कार्यक्रम स्थल पर भी तैयारी का पूरा जायजा लिया।

इस क्रम में उस जिले और प्रखंड से आने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी कार्यक्रम को व्यापक रूप से सफल बनाने के लिए विचार-विमर्श किया।

बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और नेताओं की भागीदारी जनसभा में सुनिश्चित करने के लिए दिशा-निर्देशों से अवगत कराया। जिस तरह से जनता ने चुनाव के दो चरणों में इंडिया गठबंधन के प्रति अपना विश्वास जताया है, आगे भी यह दौर जारी रहेगा।

चुनाव के आगे के चरणों में जनता को भाजपा की विभाजनकारी नीतियों को समझने की जरूरत है।

भाजपा जनता के बीच आपसी मतभेद बनाकर चुनाव का रुख दूसरी ओर मोड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पा रही है, जिसके कारण बौखलाहट में भाजपा नेता रोज तरह-तरह के झूठे बयानों का सहारा ले रहे हैं।

सभा की तैयारी की समीक्षा के लिए गए दल में प्रदेश कांग्रेस महासचिव अमूल्य नीरज खलखो, मानस सिन्हा, रविंद्र सिंह, सतीश पॉल मुंजनी, मदन मोहन शर्मा, सुखेर भगत, चैतू उरांव, भानु प्रताप बड़ाइक थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker