बिहार

राहुल गांधी का लक्ष्य देश है, लेकिन तेजस्वी का लक्ष्य कुर्सी, पप्पू यादव ने …

पूर्णिया में चुनावी रैली (Election rally) को संबोधित करने के दौरान राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीते सोमवार को इंडिया गठबंधन की ओर से प्रत्याशी बीमा भारती के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था।

Election rally in Purnia: पूर्णिया में चुनावी रैली (Election rally) को संबोधित करने के दौरान RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बीते सोमवार को इंडिया गठबंधन की ओर से प्रत्याशी बीमा भारती के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था।

इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया था कि इंडिया गठबंधन का समर्थन नहीं करना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं, NDA को कीजिए।

उनके इसी बयान पर अब सियासी घमासान शुरू हो गया है। दरअसल, सियासी गलियारों में चर्चा है कि अब तेजस्वी यादव ने यह बयान पप्पू यादव (Pappu Yadav) को पराजित करने के मकसद से दिया था, जिस पर अब पप्पू यादव ने पलटवार किया है।

तेजस्वी यादव को पप्पू ने बता दिया बिच्छू

उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बिच्छू बताया और नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने पिता लालू प्रसाद से सीखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी राजा हैं, हम रंक हैं और रंक के मुंह से राजा के बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का लक्ष्य देश है। लेकिन, तेजस्वी का लक्ष्य कुर्सी है। उन्हें संविधान बचाने से कोई मतलब नहीं है, वह तो BJP का प्रचार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शीशे के घर में रखकर तेजस्वी पत्थर फेंकने का काम कर रहे हैं। अब तो खुलेआम NDA को वोट देने की अपील करते हैं। इससे उनकी मानसिकता समझ में आ रही है।

इससे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपनी राजनीतिक पार्टी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया था, लेकिन इंडिया गठबंधन की ओर से पूर्णिया से उन्हें नहीं, बल्कि बीमा भारती को टिकट दिया गया, जिससे उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। इसके बाद उन्होंने पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker