रामगढ़ में यहां होली में चंद लोगों ने महिलाओं के साथ की छेड़छाड़, इसके बाद..

News Aroma Desk

Ramgarh Holi: होली (Holi) के दौरान हुड़दंग करने वालों की भी कमी नहीं रही। शहर के पतरातू (Patratu) बस्ती में नशे में धुत कुछ लोगों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की।

यहां तक की बीच बचाव करने आए मोहल्ले के लोगों के साथ भी मारपीट (Beating) की।

इस मामले में बुधवार को पतरातू बस्ती के चादु बनर्जी और शनि सिंह को नामजद अभियुक्त बनाते हुए दो प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गई है।

पहली प्राथमिकी निर्मला कुमारी ने दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 25 मार्च को वे अपने मोहल्ले में पड़ोसियों के साथ होली खेल रही थी।

इसी दौरान 8-10 लोगों के साथ चादु बनर्जी और शनि सिंह वहां पहुंचे तथा उन लोगों ने महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी।

जब इसका विरोध किया गया तो निर्मला कुमारी के नंदोई, पति, देवर, ननद के अलावा पड़ोसियों के साथ भी उन लोगों ने मारपीट की। इस मारपीट के दौरान महिलाओं के सोने का मंगलसूत्र व अन्य आभूषण भी गुम हो गए।

दूसरी प्राथमिक की पतरातू बस्ती निवासी सुमन रंजन ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि होली के दौरान चादु बनर्जी और शनि सिंह ने महिलाओं के साथ मारपीट शुरू की। सुमन रंजन अपने भाई के साथ बीच बचाव करने वहां गए।

इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। यहां तक कि उनके घर पर पथराव (Stone Pelting) भी किया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इस वारदात में दोनों भाई घायल हो गए हैं।

हमें Follow करें!

x