झारखंड

संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने कई पोलिंग बूथ का किया निरीक्षण, दिव्यांगों व…

मतदान केंद्रों (Polling Stations) पर शुद्ध पेयजल, बिजली, शौचालय, रैंप सहित दिव्यांग एवं वरिष्ठ मतदाताओं के लिए उपलब्ध न्यूनतम सुविधाओं का जायजा लेने के लिए शनिवार को संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने रामगढ़ एवं हजारीबाग के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

Ramgarh Election Polling Booth: मतदान केंद्रों (Polling Stations) पर शुद्ध पेयजल, बिजली, शौचालय, रैंप सहित दिव्यांग एवं वरिष्ठ मतदाताओं के लिए उपलब्ध न्यूनतम सुविधाओं का जायजा लेने के लिए शनिवार को संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने रामगढ़ एवं हजारीबाग के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं के लिए चुनावी प्रक्रिया को सुगम बनाने के निमित्त उपलब्ध कराई जाने वाली विभिन्न सुविधाओं का जायजा लिया।

साथ ही न्यूनतम सुविधाओं की कमियों को शीघ्र दूर करने का निर्देश दिया। इसके अलावा मतदान केंद्रों पर बिजली की व्यवस्था सही रखने का निर्देश दिया ताकि मोबाइल एवं अन्य Electronic Device को चार्ज किया जा सके।

संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (Chief Electoral Officer) ने रामगढ़ एवं हजारीबाग क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों पर जाकर वहां के BLO से बूथ लेवल अवेयरनेस ग्रुप की सूची का अवलोकन किया।

इस दौरान उन्होंने BLO को आम नागरिकों की जानकारी के अभाव को पूर्ण रूप से दूर करने का निर्देश दिया।

इस दौरान निर्वाचन कार्य से जुड़े कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker