रांची में अवैध क्रशर चलाने वालों पर कार्रवाई शुरू, दर्ज हुई FIR

News Aroma Desk

Ranchi News: खनन विभाग (Mining Department) ने अवैध रूप से क्रशर चलाने वालों पर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके तहत खनन पदाधिकारी अबु हुसैन ने Tupudana Police के सहयोग से तुपुदाना इलाके के चार क्रशर का औचक निरीक्षण किया। चार क्रशर मालिकों पर केस दर्ज किया गया।

टीम ने जांच में पाया कि हटिया, बालसिरिंग रोड में संचालित किए जा रहे चार क्रशर अवैध हैं। टीम ने चारों क्रशर से ट्रक में लोड स्टोन चिप्स जब्त कर लिया है। मामले में खनन पदाधिकारी अबु हुसैन ने चारों क्रशर मालिकों के विरूद्ध तुपुदाना OP में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

दर्ज प्राथमिकी में क्रशर मालिक लाल सचिंद्र नाथ शाहदेव, चंद्रेश्वरी देवी, नीलम किस्पोट्टा और प्रभा सिंह को आरोपी बनाया गया है। खनन पदाधिकारी ने कहा है कि खनन पट्टा की अवधि समाप्त होने के बाद खनन कार्य किया जा रहा है। क्रशर स्थल पर से स्टोन चिप्स भी जब्त किया गया है।

हटिया बालसिरिंग रोड में स्थित लाल सचिंद्र नाथ शाहदेव की ओर से क्रशर संचालित किया जा रहा था।

क्रशर स्थल पर Mahindra Tractor में स्टोन चिप्स लोड था, जिसे टीम ने जब्त किया। वहीं, चंद्रेश्वरी देवी की ओर से भी क्रशर संचालित किया जा रहा था।

क्रशर स्थल पर ट्रक में स्टोन चिप्स लोड पाया गया, जिसे टीम ने जब्त किया। इसके अलावा प्रभा सिंह और नीलम किस्पोट्टा द्वारा भी क्रशर संचालित करते पाया गया है।

हमें Follow करें!

x