रांची पुलिस ने चोर गिरोह के 10 सदस्य गिरफ्तार, कई सामान बरामद

रांची: रांची पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के दस सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार सदस्यों में निकेश कुमार गुप्ता, राहुल कुमार उर्फ गुड्डू, मौसम अंसारी, शिबू लोहरा, राजा मद्रासी, मोहित मुंडा समीर अंसारी और शॉलटर्न मेंडिस शामिल है।

इनके पास से 32 इंच का एक एलईडी टीवी, एक सोना का लॉकेट, सात पीतल की थाली, एक जोड़ा पायल ,एक पीतल का डब्बू, तीन चांदी के सिक्का एक अमेरिकन घड़ी , एक पीतल का डब्बू, एक तांबा का जल पात्र, एक ड्रिल मशीन किट बॉक्स, दो म्यूजिक सिस्टम, चार मोबाइल फोन, एक रिमोट का खिलौना, एक टॉर्च, एक छोटा बैग, दो पर्स, एक बजाज पल्सर बाइक, चोरी करने वाला टूलबॉक्स और सेंधबरनी और 10,000 नगद रुपये बरामद किया गया है।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर घर में चोरी करने वाले एक कुख्यात गिरोह के कुल 10 सदस्यों को विशेष छापेमारी टीम ने गिरफ्तार किया है।

इनकी गिरफ्तारी से पिछले माह में खलारी थाना क्षेत्र में चोरी की कुल 13 वारदातों का खुलासा हुआ है।

इसके अलावा इनके ऊपर कुल 19 मामले दर्ज है। इनमें आरपीएफ पोस्ट बरकाकाना, बरकाकाना रेल थाना शामिल है।

एसएससी ने बताया कि छापेमारी टीम में खलारी डीएसपी मनोज कुमार, खलारी थाना प्रभारी अहमद अली, राकेश कुमार सिंह ,अनिल कुमार पंडित, गंगा प्रसाद यादव, सहदेव महतो ,प्रमोद कुमार सिंह और बैद्यनाथ यादव शामिल थे।

Back to top button