झारखंड

रांची पुलिस ने सरवर अंसारी मर्डर केस में पांच को किया गिरफ्तार

रांची के बेड़ो थाना पुलिस ने राज मिस्त्री सरवर अंसारी (Sarwar Ansari) हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए पांच लोगों को पकड़ा है।

Ranchi Sarwar Ansari Murder Case: रांची के बेड़ो थाना पुलिस ने राज मिस्त्री सरवर अंसारी (Sarwar Ansari) हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए पांच लोगों को पकड़ा है।

इनमें पंचम उरांव, शंकर उरांव और महावीर उरांव शामिल है। जबकि मामले में दो नाबालिग को निरुद्ध किया गया है। इनके पास से घटना में इस्तेमाल किया गया बाइक बरामद किया गया है।

ग्रामीण SP सुमित अग्रवाल ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 20 अप्रैल को मुबारक अंसारी रात आठ बजे फोन कर थाना में सूचना दिया था कि उसके छोटा भाई सरबर अंसारी जो राज मिस्त्री (Raj Mistri) का काम करता है ।

वह शाम को अपने लेबर बिरसमुनी उराईन को पैसा देने के लिए चरिया गांव गया था, जो अभी तक घर नही आया है और उसका फोन भी बन्द है।

सूचना के बाद पुलिस सरबर अंसारी को खोजबीन करने के लिए चरिया गांव पहुंची और काफी खोजबीन करने के बाद रात एक बजे सरबर अंसारी का शव खिरदा मोड़ के अन्दर बिजली के टावर (Electrical Towers) के पास खेत से बरामद किया गया।

SP ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी बेड़ो अखिल नितिश कुजूर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक का पेशन प्रौ बाइक घटनास्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर खेत में बरामद किया गया । पूछताछ के दौरान सभी के जरिये अपना अपराध स्वीकार किया गया। ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker