कोर्ट में ED के गवाह को पूजा सिंघल के वकीलों ने किया क्रॉस एग्जामिन, अब…

अब इस केस के अन्य अभियुक्तों सुमन कुमार और निलंबित जूनियर इंजीनियर राम विनोद सिंह की ओर से गवाह का क्रॉस एग्जामिनेशन होगा

News Aroma

Ranchi IAS Pooja Singhal : सोमवार को मनरेगा घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED के महत्वपूर्ण गवाह का कैसे की प्रमुख अभियुक्त निलंबित आईएएस पूजा सिंघल (IAS Pooja Singhal) के वकीलों ने क्रॉस एग्जामिनेशन किया गया।

- Advertisement -

हाई कोर्ट के अधिवक्ता इंद्रजीत सिन्हा, अधिवक्ता विक्रांत सिन्हा और स्नेह सिंह ने ED के गवाह अभयनंद अम्बष्ट से सवाल किए। अब इस केस के अन्य अभियुक्तों सुमन कुमार और निलंबित जूनियर इंजीनियर राम विनोद सिंह की ओर से गवाह का क्रॉस एग्जामिनेशन (Cross Examination) होगा। सुनवाई के दौरान पूजा सिंघल और राम विनोद सिन्हा जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के मध्यम से उपस्थित रहे।

12 अप्रैल को पूजा सिंघल ने किया था सरेंडर

इसी वर्ष 12 अप्रैल को पूजा सिंघल ने रांची ED की विशेष कोर्ट में सरेंडर किया था। तब से वह बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में न्यायिक हिरासत में हैं। अब झारखंड के खूंटी में हुए मनरेगा घोटाला मामले में ईडी ने पूजा सिंघल को 11 मई 2022 को गिरफ्तार किया था। उनके पति अभिषेक झा को सुप्रीम कोर्ट ने अग्रिम बेल दी थी।

- Advertisement -