न्यायिक हिरासत में भेजे गए महिलाओं और उनके पति संग मारपीट करने वाले,चोरी के…

News Aroma Desk

Ranchi News: रांची पुलिस ने कांके में चोरी के आरोप में तीन महिलाओं और उनके पति के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

कांके थाना (Kanke Police station) की पुलिस ने इस घटना में शामिल दो आरोपितों शफीक मंसूरी और अकीब मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपितों को शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इनके पास से एक मोबाइल और घटना का Video Footage बरामद किया है।

- Advertisement -

पुलिस मुख्यालय DSP अमर कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी (Raid) कर रही है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि कांके थाना क्षेत्र के Sukurhutu में 25 मार्च एक ही परिवार की तीन महिलाओं और एक पुरुष के शबनम खातून, अलिमुन खातून , नूरजहां के साथ अमानवीय ढंग से मारपीट की घटना सामने आयी थी।

इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो के अनुसार, मारपीट के बाद महिलाओं को पूरे गांव में जूते की माला पहनाकर और मुंह पर कीचड़ लगाकर घुमाया गया था। पीड़ितों के बयान के आधार पर कांके थाने में में 15 नामजद के खिलाफ 28 मार्च को मामला दर्ज किया गया था।

हमें Follow करें!

x