मारपीट में घायल दो युवकों ने रिम्स में इलाज के दौरान तोड़ा दम, 10 के खिलाफ FIR दर्ज

News Aroma

Ranchi RIMS Death During Treatment : मारपीट के बाद दो घायल युवकों की मौत हो गई। इस मामले में मृतक युवक की मां प्रभावती देवी ने चुटिया थाने (Chutiya police station) में 10 के विरुद्ध हत्या व साजिश रचने के आरोप में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जिनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है उनमें बजरंग साहू, अनमोल साहू, पूनम कुमारी, सोनी देवी, सुमित झोरा, सरस्वती देवी, सुशील, मालती देवी, संतोष कुमार और गनेश रूंडा शामिल है।

प्रभावती देवी मूल रूप से बसिया गुमला की रहने वाली है। इन पर आरोप है कि आरोपियों ने प्रभावती देवी के घर में घुसकर आरोपियों ने पहले उनके साथ मारपीट की। उनके बेटों को भी कुदाल, पत्थर और Rod से मारकर घायल कर दिया।

दोनों को गंभीर हालात में RIMS में भर्ती कराया

इस मामले में प्रभावती देवी ने पहले बसिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन बाद में आरोपियों ने Case उठाने दबाव बनाया और मामले में समझौता करने की धमकी देने लगे। इस डर से उनका बेटा विकास साहू बसिया से भाग कर रांची आ गया था।

लेकिन आरोपियों ने विकास साहू और उसके दोस्त बिबियन कुजूर को 26 नवंबर को समझौता करने के लिए बुलाया। दोनों के एक बार में ले गए। फिर चुटिया इंदिरा चौक के पास दोनों पर जान मारने की नियत से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों को गंभीर हालात में RIMS के Trauma में भर्ती कराया गया था।

हमें Follow करें!

x