झारखंड

RANCHI : यूथ कांग्रेस के नेता सन्नी टोप्पो समर्थकों के साथ BJP में शामिल

रांची: मांडर विधानसभा (Mandar Assembly) क्षेत्र स्थित सोसाई आश्रम मैदान (Sosai Ashram Ground) में आयोजित मिलन समारोह (Get Together) में रविवार को यूथ कांग्रेस नेता और मांडर से कांग्रेस प्रत्याशी रहे सन्नी टोप्पो समर्थकों (Sonny Toppo Supporters) के साथ BJP में शामिल हो गए।

मौके पर BJP प्रदेश अध्यक्ष और MP दीपक प्रकाश ने कहा कि इस कार्यक्रम में उपस्थित भीड़ ने साबित कर दिया कि झारखंड (Jharkhand) में परिवर्तन की लहर चल रही है। इस सरकार को सत्ता में एक मिनट भी रहने का हक नहीं है।

कई हसीन सपने दिखाकर यह सरकार सत्ता पर आई। बेरोजगारी भत्ता (Unemployment Allowance) नहीं तो राजनीति (Politics) से सन्यास लेने की बात हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने कही थी।

वादा तो पूरा किया नहीं, आखिर CM किस तिथि को सन्यास लेंगे, यह उन्हें बताना चाहिए। भारत की पहली सरकार है जहां नियोजन नीति नहीं है।

RANCHI : यूथ कांग्रेस के नेता सन्नी टोप्पो समर्थकों के साथ BJP में शामिल- Ranchi: Youth Congress leader Sunny Toppo joins BJP with supporters

हेमंत सरकार से लोग पूरी तरह नाउम्मीद : बाबूलाल मरांडी

मौके पर BJP विधायक दल के बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रेरित होकर आज युवा नेता सन्नी टोप्पो नेसमर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। ये युवा और ऊर्जावान नेता हैं।

निश्चित रूप से उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। मरांडी ने कहा की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की सरकार ने झारखंड को बर्बाद करके छोड़ दिया है। हेमंत सरकार अपनी और अपने लोगों की तिजोरी भरने में व्यस्त है।

सन्नी टोप्पो (Sunny Topo) ने कहा कि मांडर की जनता जागरूक हो चुकी है। अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है।

जनता को विकास चाहिए, जो नरेन्द्र मोदी सरकार और उनके नेतृत्व में पूरा हो सकता है।

2024 में नरेन्द्र मोदी को पुनः PM बनाना है और लूट खसोट में लिप्त वर्तमान झारखंड सरकार को भी उखाड़ फेंकने का काम यहां की जनता करेगी।

इस कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर, MP सुदर्शन भगत, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी राहुल अवस्थी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश सिंह, ग्रामीण जिला प्रभारी विनोद सिंह, ग्रामीण जिला के अध्यक्ष सुरेंद्र महतो, महामंत्री प्रीतम साहू, करमा उरांव, विनय सिंह सहित प्रदेश एवं जिला के प्रमुख नेतागण के अलावा हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker