पूर्वोत्तर राज्यों के प्रचारकों से मिलने के लिए गुवाहाटी पहुंचे आरएसएस प्रमुख

गुवाहाटी: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत पूर्वोत्तर के राज्यों में अपनी सात दिवसीय यात्रा शुरू करने के लिए गुवाहाटी पहुंचे हैं।

इस दौरान वह सात पूर्वोत्तर राज्यों के चुनिंदा प्रचारकों से मिलेंगे। आरएसएस के एक वरिष्ठ नेता ने बुधवार को यह जानकारी दी।

आरएसएस नेता ने कहा कि मंगलवार शाम को गुवाहाटी पहुंचे भागवत अरुणाचल प्रदेश के लिए रवाना होने से पहले पांच दिसंबर तक यहां रहेंगे।

आरएसएस नेता ने आईएएनएस को बताया, आरएसएस प्रमुख ने सात पूर्वोत्तर राज्यों के प्रचारकों के साथ बंद दरवाजे की बैठक करने का कार्यक्रम निर्धारित किया है। वह मणिपुर और नागालैंड का दौरा कर सकते हैं, लेकिन अभी इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

असम के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता भागवत से मिलकर महत्वपूर्ण राजनीतिक मामलों पर चर्चा करेंगे। हालांकि वह इस दौरान किसी भी सार्वजनिक रैली को संबोधित नहीं करेंगे।

असम में भागवत का दौरा महत्वपूर्ण है, क्योंकि राज्य में अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं और सत्ताधारी भाजपा असम में सत्ता में आने के लिए सभी प्रयास कर रही है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button