झारखंड

ज्योति लाल हत्याकांड के आरोपियों को भेजा गया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

बोकारो के हरला (Harla) क्षेत्र के Sector 9C में रविवार की देर रात बकाया पैसे की मांग को लेकर आपसी मारपीट (Mutual Fight) में 34 वर्षीय ज्योति लाल चौधरी जख्मी हो गये थे।

Bokaro Jyoti Lal Murder Accused sent to Jail: बोकारो के हरला (Harla) क्षेत्र के Sector 9C में रविवार की देर रात बकाया पैसे की मांग को लेकर आपसी मारपीट (Mutual Fight) में 34 वर्षीय ज्योति लाल चौधरी जख्मी हो गये थे। घायलावस्था में बीजीएच में भर्ती कराया गया था।

जहां सोमवार की देर रात को इलाज के दौरान ज्योति की मौत हो गई थी। मृतक के पिता श्याम लाल चौधरी ने मंगलवार को हरला थाना में मामला दर्ज कराया था। उन्होंने नागेंद्र कुमार, राजेश कुमार व अन्य पर हत्या का आरोप लगाया था।

बोकारो ज्योति लाल हत्याकांड के आरोपियों को न्यायायिक हिरासत से हटाकर गुरुवार को चास जेल भेज दिया गया।

बुधवार को हरला थाना के इंस्पेक्टर अनिल कच्छप एंड टीम ने लगातार अभियान चला कर ज्योति की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

टीम में इंस्पेक्टर अनिल कच्छप, SI संजय कुमार राय, SI सुनील कुमार सिंह, SI रवि कुमार, नरेश मंडल, राजेश कुमार शामिल थे।
क्या है पूरा मामला

हत्या (Murder) के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ज्योति लाल चौधरी अपने बकाया रुपये आरोपी नागेंद्र कुमार के आवास पर मांगने गये थे।

इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ। नागेंद्र कुमार, राजेश कुमार व अन्य ने मारपीट कर गंभीर रूप से ज्योति लाल चौधरी को जख्मी कर दिया।

इसके बाद अस्पताल में मौत हो गयी। Inspector Anil Kachhap ने बुधवार को हत्या के दोनों मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker