झारखंड

झारखंड में यहां देखते ही देखते महिला के मायके और ससुराल पक्ष में शुरू हो गया दे दनादन, पति से चल रहा था विवाद

गिरीडीह: पति-पत्नी (Husband Wife) के बीच के एक पुराने विवाद (Old Disputes) ने मामले को मारपीट तक पहुंचा दिया। देखते ही देखते मायके और ससुराल पक्ष (In-Laws Side) के लोग मारपीट करने लगे।

इस मारपीट में दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हो गए। मामला गिरिडीह (Giridih) में बिरनी थाना क्षेत्र के बैदापहरी गांव का है।

मिट्टी के घर में रहने को लेकर विवाद

जानकारी के अनुसार, बैदापहरी गांव (Baidapahri Village) निवासी विकास रविदास (Vikas Ravidas) की शादी (Marriage) दो साल पहले सरिया थाना क्षेत्र के केशवारी गांव में हुई थी।

विकास रविदास का मिट्टी का घर है। इस वजह से उसकी पत्नी In-Laws में नहीं रहना चाहती। इसी बात पर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता है।

दोपहर में पंचों का फैसला, शाम में मारपीट

16 मार्च यानी गुरुवार की दोपहर विवाद को खत्म करने के लिए बैदापहरी गांव में Panchayati हो रही थी। पंचों ने फैसला सुनाया कि बहू ससुराल में ही रहेगी। फैसला के बाद सभी पंच चले गए।

शाम में बहू के छोटे भाई छोटू दास, दिलीप दास, सिकंदर दास, ससुर Baleshwar Ravidas और सास सुगिया देवी बैदापहरी गांव आकर विकास रविदास को मारने-पीटने लगे।

बीच बचाव करने आई विकास की मां चंद्रिका देवी, पिता मोहन रविदास समेत Vasudev Das, बिलवा देवी व चमेली देवी को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। मारपीट में विकास का साला छोटू दास भी घायल हो गया।

सभी घायलों को Community Health Center Birni में भर्ती कराया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. कुलदीप तिर्की ने उनका इलाज किया किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker