भारत

जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस की वरिष्ठ नेता शहनाज गनई ने थामा BJP का दमन,अब..

नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) की वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर विधान परिषद की पूर्व सदस्य शहनाज गनई (Shahnaz Ganai) सोमवार को BJP में शामिल हो गई।

Shahnaz Ganai Joined BJP: नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) की वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर विधान परिषद की पूर्व सदस्य शहनाज गनई (Shahnaz Ganai) सोमवार को BJP में शामिल हो गई।

Image

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम की मौजूदगी में शहनाज गनई ने सोमवार को BJP राष्ट्रीय मुख्यालय में अपने समर्थकों के साथ BJP का दामन थाम लिया।

जम्मू कश्मीर के प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से जुड़ी शहनाज गनई प्रदेश की राजनीति का बड़ा चेहरा मानी जाती हैं।

जम्मू कश्मीर की जनता अब BJP के साथ जुड़ने को बहुत ही उत्सुक

Image

BJP में शामिल होने के बाद Shahnaz Ganai ने Modi सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि आज उन्हें BJP परिवार में शामिल होने का मौका मिला। PM नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में जो काम किए हैं उससे प्रभावित होकर, जम्मू कश्मीर की जनता अब BJP के साथ जुड़ने को बहुत ही उत्सुक है।

Image

उन्होंने कहा कि आज जम्मू कश्मीर बदल रहा है और हर नागरिक अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है। राज्य में पर्यटन तेजी से बढ़ रहा है।

Image

महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण और पहाड़ी लोगों के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए कामों का जिक्र करते नए उन्होंने कहा कि Narendra Modi के प्रधानमंत्री बनने के बाद अब हमारा पड़ोसी देश भी हमारी ओर देखने की हिम्मत नहीं कर पाता है। उन्होंने कहा किया कि नमो हैट्रिक की आवाज पूरे देश में गूंजेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker