खेल

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल सकेंगे केएल राहुल, घुटने में दर्द…

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच (Third Test Match) से बाहर हो गए हैं।

Third Test Match Against England: भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच (Third Test Match) से बाहर हो गए हैं।

राहुल दाहिने क्वाड्रिसेप्स (Right Quadriceps) की समस्या के कारण पहले ही विशाखापत्तनम में दूसरा Test नहीं खेल पाए थे। अब, उन्हें एक बार फिर घुटने के दर्द के कारण बाहर बैठना होगा।

केएल राहुल को मंगलवार को टीम के साथ जुड़ना था, लेकिन Bengaluru में किए गए स्कैन के बाद यह स्पष्ट हो गया कि वह पूरी तरह फिट नहीं हैं।

विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से पहले ही टीम में शामिल नहीं हैं

 

India vs England, 3rd Test
राहुल के कर्नाटक टीम के साथी खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल उनकी कमी को पूरा करेंगे। अपने शानदार स्ट्रोकप्ले और होनहार प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध पडिक्कल टेस्ट मंच पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

हालिया शानदार फॉर्म के साथ Padikkal को टेस्ट टीम में पहली बार शामिल किया गया है। तीन शतकों के साथ, Padikkal ने वर्तमान रणजी ट्रॉफी में 92.67 की औसत से 556 रन बनाए हैं।

उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ शुक्रवार को 151 रन बनाने से पहले इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए के लिए 105 रन बनाए।

2018-19 के घरेलू सीज़न में डेब्यू करते हुए, पडिक्कल ने 31 प्रथम श्रेणी मैचों में भाग लिया और 44.54 की औसत से 2,227 रन बनाए। जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ, उन्होंने भारत के लिए दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में भाग लिया।

विराट कोहली (Virat Kohli) व्यक्तिगत कारणों से पहले ही टीम में शामिल नहीं हैं।

तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम :-

India vs England 3rd test

रोहित शर्मा (Captain), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, देवदत्त पडिक्कल, सरफराज खान, रजत पाटीदार, रवींद्र जडेजा, KS भरत (Wicket Keeper), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker