झारखंड

गवर्नर सीपी राधाकृष्णन से मिला JSSU का प्रतिनिधिमंडल, पेपर लीक मामले में…

झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन (Jharkhand State Students Union) का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल CP राधाकृष्णन (CP Radhakrishnan) से सोमवार को मिला।

JSSC Paper Leak: झारखंड स्टेट स्टूडेंट्स यूनियन (Jharkhand State Students Union) का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल CP राधाकृष्णन (CP Radhakrishnan) से सोमवार को मिला।

प्रतिनिधिमंडल ने झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) के जरिये ली गई CGL परीक्षा के पेपर लीक मामले की विस्तृ जानकारी राज्यपाल को दी। साथ ही निर्दोष छात्र-छात्राओं पर हुए FIR को भी रद्द करने की मांग की।

दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे देवेंद्रनाथ महतो ने कहा कि राज्यपाल ने आश्वस्त किया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा गया।

सौंपे गये ज्ञापन में भ्रष्टाचार (Corruption) का उजागर करने वाले निर्दोष छात्रों पर हुए FIR को वापस लेने, पेपर लीक मामले की CBI जांच कराने, JSSC अध्यक्ष नीरज सिन्हा को सस्पेंड करने, परीक्षा लेने वाली एजेंसी को Blacklisted करने, CGL परीक्षा लेने वाली एजेंसी के जरिये संचालित सभी परीक्षा की जांच CBI से कराने और नयी विश्वसनीय एजेंसी का चयन कर परीक्षा का आयोजन जल्द से जल्द कराने सहित अन्य मांग शामिल है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker