भारत

शिवपाल सिंह यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता सब समझने लगी है कि धर्म और राम राज्य के नाम पर समाज को किस तरह बांटा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि समाजवाद के बिना राम राज्य (Ram Rajya) की कल्पना बेमानी होगी। SP महासचिव यादव ने सैफई ब्लॉक (Saifai Block) के गींजा गांव में Ram Navami के अवसर पर आयोजित मेले को संबोधित करते हुए कहा कि जब-जब समाज में जुल्म अत्याचार बढ़ा है, तब-तब अन्यायी व अत्याचारी लोगों की हार हुई है।

शिवपाल सिंह यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी- Shivpal Singh Yadav targeted the BJP, said - the imagination of Ram Rajya without socialism is meaningless

बेईमानी, अन्याय व भ्रष्टाचार का होगा अंत

शिवपाल यादव ने कहा कि जब रावण का अन्याय और अत्याचार चरम पर पहुंचा तब भगवान राम की विजय हुई थी। BJP पर निशाना साधते हुए यादव ने कहा कि, जब रावण जैसे अन्यायी अत्याचारी का अंत हुआ और सत्य पर चलने वाले भगवान राम की विजय हुई तो निश्चय ही देख लेना इस बेईमानी, अन्याय व भ्रष्टाचार का अंत होगा। जिसने जितने झूठे वादे जनता से किये हैं, इनके खिलाफ जनता में माहौल बनने लगा है।

शिवपाल सिंह यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा- समाजवाद के बिना राम राज्य की कल्पना बेमानी- Shivpal Singh Yadav targeted the BJP, said - the imagination of Ram Rajya without socialism is meaningless

शिवपाल ने महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा उठाया

सपा महासचिव ने महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि नौ वर्षों में एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। किसानों (Farmers) के सामने कितनी दिक्कत परेशानी आ रही हैं, महंगाई और बेरोजगारी (Inflation and Unemployment) बढ़ती चली जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार चरम पर है। सपा नेता ने IAS और IPS अधिकारियों पर भी रिश्वत लेने का आरोप लगाया और कहा कि भ्रष्टाचार (Corruption) ऊपर से नीचे की ओर चला है।

उन्होंने कहा कि किसानों के सामने बिजली पानी का संकट लगातार गहराता हुआ चला जा रहा है। आलू, गेंहू और धान की कीमत किसानों को सही नहीं मिल रही है, जिससे किसान परेशान हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker