मनोरंजन

श्वेता त्रिपाठी की फिल्म Gone Kesh के 3 साल पूरे हुए

लोग अक्सर अपने जीवन में चीजों को हल्के में लेते हैं, हर व्यक्ति को खुद को स्वीकार करना चाहिए

मुंबई: श्वेता त्रिपाठी की मुख्य भूमिका वाली गॉन केश ने हाल ही में अपनी रिलीज के तीन साल पूरे कर लिए हैं।

इस अवसर पर, अभिनेत्री ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें साझा करते हुए बताया कि फिल्म ने उनके लिए एक अनुस्मारक के रूप में काम किया है।

लोग अक्सर अपने जीवन में चीजों को हल्के में लेते हैं, हर व्यक्ति को खुद को स्वीकार करना चाहिए।

फिल्म में एनाक्षी दासगुप्ता की भूमिका निभाने वाली श्वेता ने कहा कि मैं चाहती थी कि दर्शक मेरे साथ एनाक्षी दासगुप्ता की यात्रा का अनुभव करें।

उनकी हानि, भय और स्वीकृति की यात्रा देखें। फिल्म ने मुझे एहसास कराया कि हम जीवन में कई चीजों को हल्के में लेते हैं।

अफसोस की बात है कि मुझे खुद गंजेपन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसलिए, ऐसी फिल्म आपको दूसरों को और भी अधिक समझने और सहानुभूति देने की अनुमति देती है।

उन्होंने कहा कि फिल्म ने अपनी त्वचा में सहज होने और खुद पर गर्व करने का एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है। इसने खुद को सौंदर्य मानकों से ऊपर और परे स्वीकार करने में मेरा विश्वास बहाल किया।

क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप पहले ही खेल जीत चुके होते हैं। यह घर ले जाने के लिए एक शक्तिशाली संदेश है। हालांकि, मैं समझती हूं कि इसे करने की तुलना में कहना आसान है।

अपनी तारीफों के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा कि गॉन केश की रिलीज के बाद, कई लड़कियां और लड़के मेरे पास आए।

एक अभिनेता के रूप में यह सबसे संतोषजनक एहसास था क्योंकि वे मुझसे संबंधित हो सकते थे। मेरे लिए, यह प्रशंसकों को मेरे किरदार से जोड़ने का यह सबसे बड़ा पुरस्कार है।

इस बीच, श्वेता त्रिपाठी कश्मीर में द क्लीनिंग डे के रूपांतरण साफ की शूटिंग कर रही हैं। उनके पास पाइपलाइन में मिर्जापुर 3, ये काली काली आंखें 2, गॉन गेम 2, एस्केप लाइव, मक्खीचूस और एम फॉर माफिया भी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker