मनोरंजन

अब डीपफेक की शिकार बनीं बॉलीवुड की सेलिब्रिटी नोरा फतेही, video व तस्वीर…

Deepfake video of celebrity: बॉलीवुड (Bollywood) इस वक्त डीपफेक की चपेट में है। आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी का Deepfake video या फोटो सामने आता रहता है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का डीपफेक वीडियो भी वायरल हुआ था।

अब Bollywood Actress और डांसर नोरा फतेही भी Deepfake वीडियो का शिकार हो गई हैं।

Social Media पर वायरल हुई एक फोटो और वीडियो पर नोरा फतेही का रिएक्शन सामने आया है। उनका ये वीडियो एक ऑनलाइन शॉपिंग ब्रांड से जुड़ा है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो की सच्चाई बताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

‘लुलुलेमोन’ नाम का एक फैशन ब्रांड है, जिसे नोरा फतेही वीडियो और फोटो में Promote करती नजर आती हैं। इस ऐड में नोरा फतेही की फोटो है। साथ ही हर सामान पर 40 से 60 फीसदी तक की छूट दी जा रही है। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है। नोरा फतेही ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए इस ऐड को फर्जी बताया है।

Social Media पर वायरल हो रही इस फोटो को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा कि, “इसे देखकर मैं भी हैरान हूं, लेकिन यह मैं नहीं हूं।” विज्ञापन में अभिनेत्री के चेहरे को उस Brand के रूप में पेश किया गया है, जिसे नोरा फतेही प्रचारित करती नजर आ रही हैं। जैसे ही नोरा फतेही ने इसे देखा, उन्होंने प्रतिक्रिया दी और प्रशंसकों से कहा कि उनका प्रचार विज्ञापन से कोई लेना-देना नहीं है।

नोरा फतेही कई ब्रांड्स की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इसलिए वह पूरे साल कई ब्रांड्स का प्रमोशन करती नजर आती हैं। हालांकि, ब्रैड के इस नकली विज्ञापन को देखकर एक्ट्रेस हैरान हैं। इससे पहले रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो खूब चर्चा में रही थी।

फिलहाल नोरा फतेही अपनी आने वाली फिल्म ‘क्रैक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

उनकी ये फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर Fans काफी उत्साहित हैं। इस Deepfake मामले के बाद Nora Fateha काफी तनाव में हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker