Uncategorized

AAP के विधायकों संग CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने की मीटिंग, अब आगे…

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के विधायक उनसे मिलने के लिए सरकारी आवास में पहुंचे। आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत, गोपाल राय समेत कई विधायक सुनीता केजरीवाल के पास पहुंचे।

Sunita Kejriwal meeting with AAP: 31 मार्च को विशाल लोकतंत्र बचाओ रैली (Rally) में भाग लेने के बाद पहली बार आज यानी 2 अप्रैल को Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों के साथ मीटिंग (Meeting) की।

मंगलवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक उनसे मिलने के लिए सरकारी आवास में पहुंचे।

आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत, गोपाल राय समेत कई विधायक सुनीता केजरीवाल के पास पहुंचे।

70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी (AAP) के 62 विधायक हैं। अन्य 8 विधायक BJP के हैं।

जेल से चलाएं दिल्ली की सरकार

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सभी विधायक व मंत्री ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की है।

हमने उन्हें आश्वस्त किया है कि सभी विधायक व मंत्री उनके साथ है। क्योंकि जेल में सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की मंजूरी है तो हमने उन्हें यह मैसेज अरविंद केजरीवाल को पहुंचाने के लिए कहा है।

सूत्रों के मुताबिक AAP विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल जी के साथ खड़ी है। केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा (Resign) न दें और जेल से दिल्ली की सरकार चलाएं।

यह बैठक ऐसे समय पर बुलाई गई जब कुछ घंटे पहले ही दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने दावा किया कि भाजपा उनके अलावा सौरभ भारद्वाज, MP राघव चड्ढा और विधायक दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करवा सकती है।

दिल्ली BJP के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोपों को निराधार बताते हुए खंडन किया। सचदेवा ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल समेत पूरी आम आदमी पार्टी और इसके नेता शराब घोटाले में शामिल हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है AAP नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। सभी पर कार्रवाई होगी।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker