झारखंड

तीसरी बार पूर्व CM हेमंत सोरेन को रिमांड पर लेना विपक्ष की साजिश, झामुमो ने…

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव और प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को तीसरी बार रिमांड पर लिए जाने को विपक्ष की साजिश बताया।

Supriyo Bhattacharya Statement on ED Remand: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के महासचिव और प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को तीसरी बार रिमांड पर लिए जाने को विपक्ष की साजिश बताया।

उन्होंने कहा कि तीसरी बार Remand पर लेना आज तक ऐसा इतिहास में नहीं हुआ था। ED के जरिये लगातार तहखाना में रखकर जो पूछताछ हो रही है यह पूरी तरह विपक्षी साजिश है। भट्टाचार्य सोमवार को हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

सुप्रियो ने BJP पर जमकर निशाना साधा

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री और BJP पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बिहार के राजनीति पर कहा कि 12 फरवरी इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाएगा।

Nitish Kumar ने 18 सालों में नौ बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है जो देश के लिए काफी दुर्भाग्य है। उन्होंने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि ऐसे राजनीति बेईमान यदि किसी गठजोड़ में रहेंगे वह गठजोड़ का सत्यानाश होगा। इसलिए नीतीश को महागठबंधन का संयोजक नहीं बनाया गया।

उन्होंने कहा कि जहां चुनाव है वहां का लाभ लेने के लिए वहां के व्यक्ति को भारत रत्न दिया जाता है।

यह प्रतिरोध आगामी दिनों तक चलेगी

सुप्रियो भट्टाचार्य (Supriyo Bhattacharya) ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर 16 फरवरी को समर्थन में तमाम विपक्षी पार्टियां भी हड़ताल पर रहेगी।

साथ ही 15 फरवरी से पंचायत स्तर पर पार्टी के द्वारा प्रतिरोध सप्ताह मनाने का निर्णय लिया गया है। यह प्रतिरोध आगामी दिनों तक चलेगी। जबतक हमारे नेता के खिलाफ किया गया साजिश सामने ना आ जाये।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker