मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाल नहीं कर पाई फिल्म पृथ्वीराज, जानें पहले दिन कितना हुआ कलेक्शन

सम्राट पृथ्वीराज को अपने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म से फैंस और दर्शकों को काफी उम्मीद थी, जिसपर यह कुछ हद तक खरी उतरी है।

सम्राट पृथ्वीराज में भारत के वीर योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान (Prithvi Raj Chauhan) की जिंदगी की कहानी को दिखाया गया है। मिक्स रिव्यू पाने वाली इस फिल्म की पहले दिन की कमाई का खुलासा भी अब हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, सम्राट पृथ्वीराज की कमाई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी जितनी हुई है।

इस फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी, इसने उससे कम कमाई की है। सम्राट पृथ्वीराज को अपने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे के ओपनिंग डे कलेक्शन से कम है।

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाल नहीं कर पाई फिल्म पृथ्वीराज, जानें पहले दिन कितना हुआ कलेक्शन

3 जून को सम्राट पृथ्वीराज थिएटर्स में रिलीज हुई थी

बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ रुपये की कमाई की थी। सम्राट पृथ्वीराज के बजट को देखने हुए उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह 16 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई अपने पहले दिन करेगी, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ।

कहा जा रहा है कि अगर फिल्म कुछ शहरों में टैक्स फ्री नहीं होती तो इसकी कमाई और भी कम हो सकती थी।

कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को देखने के लिए मेट्रो सिनेमाघरों में कम जनता उमड़ रही है। इसकी ऑक्यूपेंसी नॉन डिजिटल सेंटर्स में ज्यादा है और वहीं इसकी अच्छी कमाई हो रही है।

3 जून को सम्राट पृथ्वीराज थिएटर्स में रिलीज हुई थी

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया

खबर के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज को कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 से 30 से 40 प्रतिशत कम लोग देखने जा रहे हैं। इसका वीकेंड कलेक्शन बताएंगे कि यह फिल्म कितना आगे जाएगी।

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है। इसमें उनके साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर हैं।

डायरेक्टर चंद्रप्रकश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) की बनाई इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

3 जून को सम्राट पृथ्वीराज थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का क्लैश एक्टर अदिवि शेष की फिल्म मेजर और कमल हासन की विक्रम से हुआ है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker