झारखंड

पति ने पत्नी के प्रेमी को शराब पिलाने के बाद उतार दिया मौत के घाट, पत्थर से कूचकर

Dhanbad Crime News: गैर मर्द से प्यार करती थी पत्नी। पति को मालूम पड़ा तो वह आग बबूला हो गया। आशिक पत्नी से फोन पर बराबर बातचीत करता था। पति ने पहले अपना ठिकाना बदला। पत्नी के आशिक को धमकाया।

नहीं माना तो उसे शराब पिलाई और पत्थर से कूच कर मौत के घाट उतार दिया। सोमवार की दोपहर दामोदरपुर सोम नगर में लहूलुहान मिले सरायढेला नूतनडीह के युवक रोहित रवानी (26 वर्ष) की मौत का सच अब सामने आ गया है। रोहित की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम मंगलवार को एसएनएमएमसीएच में किया गया।

मृतक के सिर के पिछले हिस्से में किसी भारी चीज से तेज प्रहार किया गया था। इस प्रहार के कारण काफी रक्तस्राव हुआ। इसी चोट और रक्तस्त्राव के कारण उसकी मौत हो गई।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति ऑटो चालक करण मरांडी उर्फ बबलू ने अपने इकबालिया बयान में रोहित को शराब पिलाने और फिर पत्थर से कूच कर हत्या की बात कबूल ली है। सोमवार की देर रात पुलिस ने मृतक रोहित के छोटे भाई रोशन कुमार रवानी की लिखित शिकायत पर आरोपी करण के खिलाफ धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

शक के आधार पर हिरासत में लेकर उससे लगातार पूछताछ हुई तो उसने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। सीसीटीवी फुटेज में भी करण रोहित के पीछे दौड़ते हुए नजर आया है। बुधवार को पुलिस आरोपी को जेल भेजेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker