भारतमनोरंजन

‘The Kerala Story’ फिल्म के निर्माता को दी जानी चाहिए फांसी की सजा’, NCP नेता ने दिया विवादित बयान

मुंबई: फिल्म ‘The Kerala Story‘ को लेकर विवाद (Dispute) थमने का नाम नहीं ले रहा है। ‘The Kerala Story’ के फिल्म मेकर को लेकर शरद पवार (Sharda Pavar) की पार्टी NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने विवादित बयान दिया है।

जितेंद्र आव्हाड ने कहा है कि ‘The Kerala Story’ के निर्माता को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। जितेंद्र आव्हाड ने फिल्म ‘The Kerala Story’ पर कहा, ”केरल स्टोरी’ तथ्यों पर आधारित नहीं है और इसे स्क्रीनिंग (Screening) से रोका जाना चाहिए।”

‘The Kerala Story' फिल्म के निर्माता को दी जानी चाहिए फांसी की सजा’, NCP नेता ने दिया विवादित बयान- The producer of the film 'The Kerala Story' should be hanged, NCP leader gave controversial statement

केरल पर आधारित फिल्म की असली सच्चाई

जितेंद्र आव्हाड ने मराठी में Tweet किया और लिखा, ”दूसरे शब्दों में, आप अपनी महिला बहनों को बदनाम करना चाहते हैं? यह दिखाने के लिए कि हमारी महिला बहनें मूर्ख हैं और कुछ भी नहीं समझती हैं।

आखिरकर पुरुष प्रधान संस्कृति (Male Dominated Culture) में महिलाओं को अधीनस्थ के रूप में चित्रित करना है।

ये है केरल पर आधारित Film की असली सच्चाई है। इस तरह की फिल्में झूठ के आधार पर हिंसा (Violence), नफरत पैदा करने और उसी से चुनाव जीतने के हिसाब से बनाई जाती हैं।”

‘The Kerala Story' फिल्म के निर्माता को दी जानी चाहिए फांसी की सजा’, NCP नेता ने दिया विवादित बयान- The producer of the film 'The Kerala Story' should be hanged, NCP leader gave controversial statement

तृणमूल कांग्रेस सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया

एक समाचार चैनल से बात करते हुए गुस्से में NCP के नेता जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) ने यह भी कहा कि ‘The Kerala Story’ राज्य की महिलाओं को बदनाम कर रही है और इस काल्पनिक कहानी को बनाने वाले निर्माता को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

हाल ही में West Bengal में तृणमूल कांग्रेस सरकार ने शांति बनाए रखने का हवाला देते हुए और राज्य में नफरत और हिंसा की घटनाओं से बचने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker