पत्नी ने पति को दी नए मेहमान के आने की खुशखबरी, तो 2 साल पहले नसबंदी करा चुके पति के पैरों तले खिसक गई जमीन!

पति को इस खबर के बारे में बताया तो पति खुश नहीं हुआ बल्कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई

नई दिल्ली: अक्सर पत्नियां अपने पति को प्रेग्नेंसीकी खबर सरप्राइज की तरह सुनाती हैं जिससे उनके पति झूम उठें मगर एक महिला ने जब अपने पति को इस खबर के बारे में बताया तो पति खुश नहीं हुआ बल्कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

सभी जानते हैं कि किसी भी कपल के लिए मां-बाप बनना बेहद खास अनुभव होता है। जब कोई औरत अपने बच्चे को जन्म देती है और कोई पुरुष पहली बार अपने बच्चे को गोद में उठाता है तो वो पल उन दोनों के लिए ही बेहद अद्भुत एहसास दे जाता है।

पत्नी ने पति को दी नए मेहमान के आने की खुशखबरी, तो 2 साल पहले नसबंदी करा चुके पति के पैरों तले खिसक गई जमीन!

बता दें कि यहां सोशल मीडिया साइट रेडिट पर हाल ही में एक शख्स ने अपनी दुविधा का समाधान ढूंढने की कोशिश की है।

शख्स ने बताया कि वो दो बच्चों को पिता है। कुछ वक्त पहले उसकी पत्नी ने उसे सरप्राइज देते हुए बताया कि वो प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं और दोनों फिर से मां-बाप बनने वाले हैं।

ये सुनते ही शख्स दंग रह गया क्योंकि

ये सुनते ही शख्स दंग रह गया क्योंकि शख्स ने बताया कि उसने दो साल पहले वस्कटोमी (Vasectomy) यानी पुरुष नसबंदी करवा ली थी। शख्स ने रेडिट पर लोगों से अपनी चिंता जाहिर की। उसने लिखा- “मैंने दो साल पहले नसबंदी करवा ली थी।

अब इस बात का कितना चांस है कि बच्चा मेरा है या फिर मेरी पत्नी का कोई अफेयर (Extra marital Affair) चल रहा है।

इतने सालों तक पत्नी के साथ रहने पर मुझे नहीं लगता है कि वो मुझे धोखा देगी।

“पति ने लिखा कि वो सुनिश्चित नहीं हो पा रहा है कि नसबंदी के बाद भी क्या ऐसा हो सकता है कि वो बाप बन जाए। शख्स ने लोगों से मदद मांगी और कहा- “मुझे इंटरनेट पर मिले जुले जवाब मिल रहे हैं इसलिए मैं आप लोगों की सलाह मांग रहा हूं।”

कुछ लोगों ने कहा- शख्स को अपनी पत्नी पर शक नहीं करना चाहिए

कई लोगों ने शख्स के इस पोस्ट पर कमेंट कर उसे अलग-अलग तरह की सलाह दी। कुछ लोगों ने कहा कि शख्स को अपनी पत्नी पर शक नहीं करना चाहिए, उसे पहले अपना स्पर्म काउंट चेक करवाना चाहिए।

एक डॉक्टर ने कमेंट करते हुए लिखा कि उसके एक मरीज के साथ भी ऐसा हुआ था जिसकी पत्नी, पति के नसबंदी करवाने के बाद प्रेग्नेंट हुई थी।

कुछ लोगों ने कहा- शख्स को अपनी पत्नी पर शक नहीं करना चाहिए

डॉक्टर ने कहा कि शख्स का स्पर्म काउंट जीरो था मगर नसबंदी के बाद उसकी ट्यूब अलग तरह से जुड़ गई थी जिसके बाद अचानक उसके स्पर्म काउंट बढ़ गए थे।

डॉक्टर के अलावा कई लोगों ने यही सलाह दी। जबकि दूसरी ओर काफी लोगों ने शख्स को नाकारत्मक सलाह दी।

एक ने कहा कि उसे अपने पहले के दोनों बच्चों का भी डीएनए टेस्ट करवाना चाहिए। जबकि दूसरे ने कहा कि अगर उसकी पत्नी ने पहले भी बेवफाई की है तो दूसरी बार भी करने में उसे संकोच नहीं होगा।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button