झारखंड

सिमडेगा में 2 अलग-अलग गांवों में दो लोगों ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, दोनों की हालत गंभीर

सिमडेगा : जिले में आज बुधवार को दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या (Suicide Eating Pesticide) करने की कोशिश की। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जहर खाकर आत्महत्या (Suicide ) की कोशिश का पहला मामला लुडगी बस्ती का है। मिली जानकारी के अनुसार नीलम समद नामक व्यक्ति नशे की हालत में घर आया और पत्नी से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा।

जिसके बाद पैसे नहीं मिलने पर घर में रखी जहरीली कीटनाशक (Toxic Pesticides) को पीकर जान देने की कोशिश की। जहर खाने से जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि उसकी स्थिति गंभीर है।

सिमडेगा में 2 अलग-अलग गांवों में दो लोगों ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, दोनों की हालत गंभीर - Two people attempted suicide by consuming poison in two different villages in Simdega, condition of both is critical

जहर खाने का वजह कर देगा हैरान

वहीं दूसरा मामला केरेया बस्ती का है। इस मामले में जहर खाने का कारण जानकर हर कोई हैरान है।

मिली जानकारी के अनुसार विल्सन डांग ने महज इसलिए जहर खा लिया क्योंकि उसे खाना देने में घरवालों ने देरी कर दी। उसका भी इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। विल्सन डांग (Wilson Dang) की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker