बिहार

उपेंद्र कुशवाहा बोले, JDU के बड़े नेता BJP के संपर्क में हैं

पटना: JDU संसदीय बोर्ड (JDU Parliamentary Board) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने रविवार को दावा किया कि उनकी पार्टी के शीर्ष नेता BJP नेताओं के संपर्क में हैं।

रविवार शाम पटना (Patna) लौटने के बाद कुशवाहा ने कहा कि वह बीमार थे, उन्हें AIIMS-दिल्ली (AIIMS-Delhi) में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब ठीक हैं।

उपेंद्र कुशवाहा बोले, JDU के बड़े नेता BJP के संपर्क में हैं- Upendra Kushwaha said, big leaders of JDU are in touch with BJP

मेरी पार्टी के बड़े नेता BJP नेताओं के प्रति सख्त: कुशवाहा

उन्होंने कहा, “मैं AIIMS-Delhi में भर्ती था और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता मुझसे मिलने आए। यह सही बात है कि कुछ BJP नेता AIIMS-Delhi आए और मुझसे मिले, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं BJP में शामिल होने की योजना बना रहा हूं।

इसकी गलत व्याख्या की गई और पटना (Patna) में अफवाहें फैलाई गईं।”

कुशवाहा ने दावा किया, “मेरी पार्टी के बड़े नेता BJP नेताओं के प्रति सख्त हैं।” उनका इशारा CM नीतीश कुमार और JDU अध्यक्ष ललन सिंह की ओर था, जिनके पास कुशवाहा की तुलना में जदयू में उच्च पद हैं।”

उपेंद्र कुशवाहा बोले, JDU के बड़े नेता BJP के संपर्क में हैं- Upendra Kushwaha said, big leaders of JDU are in touch with BJP

JDU के नेता BJP के खिलाफ बयान देंगे: कुशवहा

उन्होंने दावा किया, “अगर आप आधिकारिक तौर पर पूछेंगे तो JDU के नेता BJP के खिलाफ बयान देंगे, लेकिन अगर आप व्यक्तिगत रूप से बात करेंगे तो वे BJP के प्रति सकारात्मक रुख अपनाएंगे।”

कुशवाहा को जब AIIMS-Delhi में भर्ती कराया गया था और BJP के कुछ नेता उनसे मिले थे, तो नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा था कि वह पहले दो से तीन बार JDU में शामिल हुए और छोड़े। उन्होंने कहा था, “अगर उन्हें कोई चिंता है तो वह आकर मुझसे बात कर सकते हैं।”

उपेंद्र कुशवाहा बोले, JDU के बड़े नेता BJP के संपर्क में हैं- Upendra Kushwaha said, big leaders of JDU are in touch with BJP-

इलाज तभी होगा, जब नेता यह स्वीकार करेंगे कि पार्टी बीमार है: कुशवाहा

उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कुशवाहा ने कहा, “जब मैं दो या तीन बार पार्टी में शामिल हुआ या छोड़ा, तो यह चर्चा का विषय बन गया लेकिन पूरी पार्टी का क्या हुआ, जिसने BJP के साथ गठबंधन किया और दो-तीन बार इसे तोड़ दिया।”

उन्होंने कहा, “JDU इस समय बीमार है और उसे इलाज की जरूरत है। इलाज तभी होगा, जब नेता यह स्वीकार करेंगे कि पार्टी बीमार है।

इस समय कोई भी इसे स्वीकार नहीं करता है, लेकिन मामले की सच्चाई यह है कि पार्टी कमजोर और बीमार है। मैं JDU में हूं और मैं इलाज करूंगा।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker