टेक्नोलॉजी

यूजर्स अब Nintendo Switch Home Screen पर गेम को कर सकते हैं ग्रुप

जो यूजर्स को फोल्डरों में शीर्षक सॉर्ट करने का एक तरीका देता है

टोक्यो: जापानी गेमिंग दिग्गज निन्टेंडो ने घोषणा की है कि उसके लेटेस्ट सॉ़फ्टवेयर अपडेट में एक ऐसी सुविधा शामिल है जो यूजर्स की होम स्क्रीन पर गेम को ग्रुप करने की क्षमता रखती है।

एनगेजेट के अनुसार, कंसोल को रिलीज हुए पांच साल से अधिक समय हो गया है और अब सिस्टम के लिए हजारों गेम उपलब्ध हैं। प्लेस्टेशन के विपरीत, जो यूजर्स को फोल्डरों में शीर्षक सॉर्ट करने का एक तरीका देता है, स्विच केवल हाल ही में खेले गए एकल क्षैतिज लाइनअप में दिखाता है जिसे आप स्क्रॉल कर सकते हैं। वर्तमान अपडेट ने इसे बदल दिया है।

गेम को थीम में सॉर्ट करने के सुझाव के साथ, जैसे कि शैलियों या डेवलपर्स, उन्हें ढूंढना आसान बनाने के लिए पहली बार जब उपयोगकर्ता एक ग्रुप बनाते हैं, तो एक सूचना कार्ड पॉप अप होगा जो उन्हें नई सुविधा के बारे में बताएगा।

यूजर्स को केवल उन सभी शीर्षकों की जांच करने की आवश्यकता है जिन्हें वे जोड़ना चाहते हैं, उन्हें उस क्रम में फिर से व्यवस्थित करें जिस क्रम में वे उन्हें प्रदर्शित करना चाहते हैं और फिर ग्रुप के लिए एक नाम टाइप करें। दूसरा ग्रुप बनाने के लिए, बस प्लस बटन दबाएं।

उपयोगकर्ता 100 ग्रुप्स बना सकते हैं जिनमें से प्रत्येक में 200 शीर्षक तक हों, ताकि वे अपनी इच्छानुसार सब कुछ छाँट सकें, भले ही उन्होंने वर्षों में काफी संग्रह जमा किया हो।

जबकि उपयोगकर्ता बड़ी संख्या में शीर्षकों को एक साथ समूहित कर सकते हैं, ध्यान दें कि सभी सॉ़फ्टवेयर स्क्रीन पर आगे बढ़ने के लिए बटन दिखाई देगा यदि 13 या अधिक शीर्षक प्रदर्शित होते हैं।

ग्रुप्स के अलावा, लेटेस्ट सॉ़फ्टवेयर अपडेट डिवाइस पर ही ब्लूटूथ डिवाइस के वॉल्यूम को समायोजित करने की अनुमति देगा, जब तक कि यह एवीआरसीपी प्रोफाइल का समर्थन करता है। इसके अलावा, निन्टेंडो ने कुछ ब्लूटूथ डिवाइसों के लिए अधिकतम वॉल्यूम बढ़ा दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker