टेक्नोलॉजी

इंडियन मार्केट में जल्द धूम मचाने वाला है Vivo का यह धांसू स्मार्टफोन, जानिए …

अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए Mobile Companies लगातार नए-नए फीचर्स के साथ मार्केट में उतर रही हैं। Vivo का Vivo Y200e 5G Smart Fone काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है।

Vivo Y200e 5G Launching Date: अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए Mobile Companies लगातार नए-नए फीचर्स के साथ मार्केट में उतर रही हैं।

Vivo का Vivo Y200e 5G Smartphone काफी दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि डिवाइस भारत की BIS सहित अन्य Certification Sites पर स्पॉट किया गया था।

वहीं, अब फोन के लॉन्च Timeline का खुलासा किया गया है। इसके साथ ही प्रमुख फीचर्स भी बताए गए हैं। आइए, आगे इस नए Vivo प्रोडक्ट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Vivo Y200e 5G कब होगा लांच

vivo-y200e-5g-launching-date-this-amazing-smartphone-of-vivo-is-going-to-make-a-splash-in-the-indian-market-soon

91 मोबाइल्स को Industry के विशेष सूत्रों द्वारा पता चला है कि नया स्मार्टफोन Vivo Y200e 5G फरवरी के अंत में लॉन्च हो सकता है।

इस डिटेल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्रांड फरवरी के आखिरी हफ्ते में फोन को इंडियन मार्केट में ला सकता है।

हालांकि अभी असल लॉन्च डेट सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही ब्रांड द्वारा फोन के Teaser और लॉन्च की तारीख शेयर की जा सकती है।

Vivo Y200e 5G के फिचर्स

लीक के अनुसार फोन में Eco Fiber Leather Back Panel मिलने की संभावना है। इसके साथ यूनिक एंटी स्टैन कोटिंग भी दी जा सकती है।

यानी कि Device Premium Leather Back Panel और सुरक्षित बॉडी के साथ आ सकता है। बता दें कि कुछ समय पहले यह डिवाइस Google पर कंसोल लिस्टिंग में देखा गया था जिसमें इसके Render से पता चला था कि डिवाइस में Triple Rear Camera Setup और पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Vivo Y200e 5G Smart Fone

बताया गया है कि डिवाइस FHD+ डिस्प्ले से लैस हो सकता है। इस पर 1080X2400 Pixel का रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश की जा सकती है।

Vivo Y200e गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर देखा गया था। जिसकी डिटेल से लगता है की फोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 Chip दिया जा सकता है। इसके साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 613 GPU लगाया जा सकता है।

स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8जीबी रैम का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

फोन में यूजर्स को बेहतरीन बैकअप के लिए 5000 mAh बैटरी और 44वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।
फोन में बेहतर Audio अनुभव के लिए डुअल स्टूडियो स्पीकर और धूल और पानी से बचाव के लिए IP54 रेटिंग की सुविधा दी जा सकती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में फोन लेटेस्ट एंड्राइड 14 पर बेस्ड हो सकता है। ग्राहक बेसब्री से इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker