भारत

कांग्रेस ने प्रमोद कृष्णन को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला तो वह PM मोदी की…

कांग्रेस (Congress) से बाहर करने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से अब तक उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। जब‎कि PM मोदी उनसे सहजता से ‎मिले हैं।

Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस (Congress) से बाहर करने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से अब तक उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। जब‎कि PM मोदी उनसे सहजता से ‎मिले हैं।

शायद Rahul Gandhi को लगता है कि मिलना समय की बर्बादी है। वह कम मिलते हैं और उनका स्वभाव भी मिलने का नहीं है। वह यात्रा करते रहते हैं और व्यस्त रहते हैं।

आचार्य कृष्णम पार्टी नेतृत्व को खरी-खरी सुनाते रहे हैं

उन्होंने आगे कहा कि PM नरेंद्र मोदी से मिलने में मुझे एक सप्ताह से भी कम समय लगा है, ज‎ब‎कि वह देश के पीएम हैं। गौरतलब है ‎कि Congress ने पार्टी ‎विरोधी बयानबाजी के कारण प्रमोद कृष्णम को 6 साल के ‎लिए पार्टी से बाहर कर दिया है।

‎मिली जानकारी के मुता‎बिक कल्कि धाम पीठाधीश्वर और Congress नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को Congress Party ने छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

आचार्य कृष्णम पार्टी नेतृत्व को खरी-खरी सुनाते रहे हैं। उन्होंने राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समर्थन करते हुए Congress के बहिष्कार को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

कृष्णम INDIA गठबंधन के साथ ही कांग्रेस की भी खुलकर आलोचना कर रहे

UP के संभल में 19 फरवरी को होने वाले कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए प्रमोद कृष्णम ने PM Narendra Modi समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और यूपी के मुख्यमंत्री योगी को भी निमंत्रण दिया था।

प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। Congress महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा ‎कि प्रमोद कृष्णम को अनुशासनहीनता व बार-बार पार्टी विरोधी बयानबाजी के कारण निष्कासित किया गया है। निष्कासन का प्रस्ताव उत्तर प्रदेश Congress कमेटी ने भेजा था।

बताया जा रहा है ‎कि बीते कुछ समय से कृष्णम INDIA गठबंधन के साथ ही कांग्रेस की भी खुलकर आलोचना कर रहे थे। ऐसे में लग ही रहा था कि पार्टी उनके इस खुले व्यवहार को अनुशासनहीनता मानेगी और कोई एक्शन लेगी। रही सही कसर कल्कि धाम के आयोजन में PM मोदी के आमंत्रण ने पूरी कर दी। INDIA गठबंधन को लेकर कृष्णम खासे आलोचक रहे।

कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि इस गठबंधन का जन्म हुआ तभी वह बीमार हो गया था। पटना में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने INDIA गठबंधन का अंतिम संस्कार कर दिया। Media से बात करते हुए भी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इं‎ INDIA गठबंधन नाम की कोई चीज नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker