ऑटो

लेना चाहते हैं सेकंड हैंड Honda Activa 5G , इन वेबसाइट पर चल रहा है ऑफर

नई दिल्ली: ऐसे तो भारत (India) में कई सारी टू व्हीलर कंपनियां (Two Wheeler Company) हैं और इन कंपनियों द्वारा कई सारी अलग-अलग टू व्हीलर गाड़ियां मार्केट (Market) में लॉन्च की गई है।

लेकिन टू व्हीलर सेक्टर में मौजूद गाड़ियों में से एक होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) ही है जिसे स्टाइल (Style) के साथ-साथ माइलेज (Mileage) और डिजाइन के लिए भी काफी अधिक पसंद किया जाता है।

Honda Activa 5G

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) पिछले कई महीनों से देश का बेस्ट सेलिंग स्कूटर (Best Selling Scooter) बना हुआ है।

अगर आप भी Honda Activa पसंद करते हैं तो और इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको शोरूम (Showroom) से खरीदने पर 73 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे।

Honda Activa 5G

लेकिन अगर आपका बजट (Budget) कम है तो Second Hand Honda Activa पर मिलने वाले ये ऑफर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

होंडा एक्टिवा 5G (Honda Activa 5G) के सेकेंड हैंड मॉडल (Second Hand Model) पर मिलने वाले इन ऑफर्स (Offers) को पुरानी गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली अलग-अलग वेबसाइट (Website) से लिया गया है।

इसलिए किसी भी स्कूटर को खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर स्कूटर की कंडीशन (Condition), इंजन (Engine) और पेपर अच्छी तरह चेक कर लें वरना आपको नुकसान भी हो सकता है।

Honda Activa 5G

OLX

Second Hand Honda Activa 5G पर पहला ऑफर OLX पर मौजूद है और यहां इसका दिल्ली (Delhi) नंबर वाला 2018 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। स्कूटर की कीमत 30 हजार रुपये रखी गई है मगर सेलर की तरफ से इस पर कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।

Honda Activa 5G

DROOM

Used होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) के लिए दूसरी डील DROOM वेबसाइट से आई है। यहां 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस स्कूटर की कीमत 40 हजार रुपये रखी गई है और इसके साथ कंपनी से फाइनेंस प्लान (Finance Plan) भी मिल जाएगा।

Honda Activa 5G

QUIKR

होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) Second Hand पर आज का आखिरी ऑफर QUIKR वेबसाइट से मिला है। यहां होंडा एक्टिवा का 2018 सेकेंड हैं मॉडल लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन हरियाणा (Hariyana) का है और इसकी कीमत 35 हजार रुपये तय की गई है।

अगर आप चाहे तो होंडा एक्टिवा 5G(Honda Activa 5G) के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स की कंप्लीट डिटेल (Complete Details) पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं। लेकिन खरीदने से पहले गाड़ी और डाक्यूमेंट्स की सत्यता (Authenticity of Documents) की जांच अवश्य कर लें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker