बिजनेस

YouTube पर देखें Ad Free video, मात्र 10 रुपये में मिल रहा Premium सब्सक्रिप्शन

वैसे तो YouTube Ads Blocker भी आते हैं, लेकिन इनका इस्तेमाल करके आपको YouTube Premium वाला एक्सपीरियंस नहीं मिलेगा।

YouTube Premium में सिर्फ ऐड फ्री YouTube एक्सपीरियंस ही नहीं बल्कि YouTube Music भी यूज कर सकेंगे, जिसकी मदद से बैकग्राउंड में Music Play कर सकते हैं।

YouTube Premium

10 रुपये में ले सब्सक्रिप्शन

आप सिर्फ 10 रुपये में YouTube Premium का एक्सेस हासिल कर सकते हैं। YouTube का Monthly Subscription 129 रुपये में आता है, लेकिन कंपनी ऑफर के तहत सिर्फ 10 रुपये में Subscription दे रही है, वो भी तीन महीने के लिए।

यानी 10 रुपये में आप तीन महीने तक YouTube Premium का लुत्फ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं आपको ये ऑफर कैसे मिलेगा।

YouTube Premium

कैसे मिलेगा 10 रुपये में YouTube Premium सब्सक्रिप्शन

Youtube Premium Subscription 129 रुपये में एक महीने के लिए मिलता है। आप सिर्फ 10 रुपये में तीन महीने के लिए इसे हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको Non-Premium Gmail अकाउंट और Paytm अकाउंट की जरूरत होगी।

सबसे पहले आपको https://www.youtube.com/premium?app=desktop&cc=r3svf9tt8vxnpv लिंक पर जाकर देखना होगा ये Offer आपके लिए है या नहीं। अगर आपको ये Offer नहीं दिख रहा है, तो आप दूसरे Gmail अकाउंट से ट्राई कर सकते हैं।

कंज्यूमर्स को Paytm पर जाना होगा और Google Play Recharge Code सर्च करना होगा। यहां से आपको 10 रुपये का रिचार्ज कूपन (Recharge Coupon) खरीदना होगा। कुछ देर में आपके Mail पर एक Code आएगा।

अब आपको https://play.google.com/redeem पर जाना होगा। यहां यूजर्स को Redeem Code एंटर करना होगा, जो आपको Paytm से मिला है।

इसके बाद कन्फर्मेशन का Popup आएगा। आपको कन्फर्म पर ना होगा, जिससे 10 रुपये आपके Google Play अकाउंट में ऐड हो जाएंगे।

YouTube Premium

YouTube Premium वाले लिंक पर यूजर्स को वापस आना होगा, जो सबसे पहले स्टेप में मिला था। यहां Google Play Balance को पेमेंट मोड के तौर पर चुनना होगा।

इस तरह से आपको 10 रुपये में तीन महीने के लिए YouTube Premium का Subscription मिल जाएगा। ऑफर खत्म होने से 7 दिन पहले YouTube आपको इसकी जानकारी दे देगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker