दीपावली से पहले पारा शिक्षकों का बकाया मानदेय मिलने का रास्ता हुआ साफ, क्लिक कर जानें अपडेट

न्यूज़ अरोमा रांची: राज्य के पारा शिक्षकों का बकाया मानदेय दीपावली से पहले मिल सकता है। विभाग द्वारा 400 करोड़ रुपया राज्यांश ट्रेज़री से राज्य परियोजना को भेज दिया गया है।

इस मामले में रांची जिला के रांची जिला अध्यक्ष मोहम्मद शकील ने झारखंड के सभी पारा शिक्षकों को यह जानकारी दी है कि उन्हें उनका मानदेय बहुत जल्द दीपावली से पहले मिल जायेगा। उन्होंने बताया है कि वो विभाग से लगातार संपर्क में हैं उन्होंने बताया है की सरकार से पैसा मिलने में हो रही देरी की वजह से मानदेय मिलने में देरी हो रही है। उन्होंने अपने सभी पारा मित्रों को आश्वस्त किया हैं की दीपावली से पहले सभी के खाते में पैसा क्रेडिट हो जाएगा।

मानदेय के बैंक में जाने से जुडी आगे की सुचना वो अपने साथियों को दे देंगे। बता दें की राज्य के पारा शिक्षकों को कई महीने से वेतन नहीं मिला है। पारा शिक्षकों का कहना है की पर्व त्योहार में मानदेय नही मिलने से उनके सामने कई तरह की परेशानियां उत्पन्न हो गई हैं।

पारा शिक्षकों का कहना है की एक तो कोरोना काल में ऐसे ही हालत ख़राब है और अब फेस्टिवल सामने है ऐसे में हमारे सामने जो समस्या उत्पन्न हो रही है उसका हमें सामना करने के लिए मानदेय का छोटा छोटा हिस्सा भी मिलता रहे तो हमारे लिए अच्छा रहेगा।

Back to top button