भारत

सांसद रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला पर FIR, प्रीति शुक्ला ने…

गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा ठाकुर सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Woman Claims to be Wife of Ravi Kishan: गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा ठाकुर सहित छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने दावा किया था कि BJP सांसद रवि किशन उनकी बेटी के पिता हैं।

यह FIR रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने दर्ज करवाई है।

Image

महिला अपर्णा ठाकुर के अलावा FIR में उनके पति राजेश सोनी, बेटी शेनोवा सोनी, बेटे सोनक सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक कुमार पांडे और एक पत्रकार खुर्शीद खान का नाम भी शामिल है।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों पर IPC की धारा 120-B (साजिश), 195 (झूठे सबूत देना), 386 (धमकी देकर जबरन वसूली), 388 (धमकी देकर वसूली), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Image

BJP सांसद की पत्नी ने FIR में यह भी आरोप लगाया कि अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा था कि उनके Underworld से संबंध हैं।

पुलिस ने बताया, ”महिला ने कथित तौर पर 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। साथ ही धमकी दी थी कि अगर उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह रवि किशन को झूठे बलात्कार के मामले में फंसाकर उनकी छवि खराब कर देगी।”

Image

FIR में कहा गया है कि इस मामले में मुंबई पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन अपर्णा ने 15 अप्रैल को लखनऊ में Press Conference कर झूठे आरोप लगाए। FIR में दावा किया गया है कि अन्य नामजद भी इसमें शामिल हैं।

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए रवि किशन को फिर से गोरखपुर से उम्मीदवार बनाया है।

Image

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker